1273521 katrina 7 Katrina Kaif से शादी के बाद ऐसे बीत रहे हैं विक्की कौशल के दिन, झगड़ती हैं एक्ट्रेस

Katrina Kaif: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की कुछ तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह की फोटो और वीडियोस शेयर करती रहती है, एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई. अपने बॉयफ्रेंड और मशहूर एक्टर विकी कौशल से शादी रचाने वाली कैटरीना कैफ अक्सर ही अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आती है. हाल ही में विक्की कौशल पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे और उन्होंने कई खुलासे किये, शो के नए एपिसोड ने विक्‍की कौशल ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

‘कॉफी विद करण’ के ताजा एपिसोड में करण जौहर ने विक्‍की कौशल से सवाल किया कि वो कौन सी चीज है जिसे लेकर कैटरीना और उनकी लड़ाई हुई. इसपर विक्‍की ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘क्‍लोजेट स्‍पेस.’ इस बारे में विस्‍तार से बात करते हुए विक्की ने आगे कहा- ‘ये कम होता जा रहा है. वन एंड हाफ रूम पर उन्होंने कब्‍जा कर लिया है. एक एक कपबोर्ड मिला है मुझे और जल्दी ही वो एक ड्रॉअर बन जाएगा.’ विक्‍की की बात सुनकर करण ने भी इसपर अपनी सहमति दी. करण ने कहा कि ‘वो विक्‍की और कैटरीना के घर जा चुके हैं. उनके पास सच में मुश्किल से एक ही क्‍लोजेट स्‍पेस है’.

आगे विक्की ने बताया- कैटरीना कैफ ने पूरे कमरे में कब्जा कर लिया है, ‘ये कम होता जा रहा है. वन एंड हाफ रूम पर उन्होंने कब्‍जा कर लिया है. एक एक कपबोर्ड मिला है मुझे और जल्दी ही वो एक ड्रॉअर बन जाएगा.’ इस पर दोनों जमकर हंसते हैं. विक्की कौशल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शो में नज़र आये.