Gadar : कोरोना के थमते ही और लॉकडाउन खुलते ही बॉलीवुड में नई नई फिल्में रिलीज होती जा रही है. लंबे समय से बंद सिनेमाघरों में फिर से रौनक दिखाई देने लगी है वही पुरानी फिल्मों को लेकर बन रही सीक्वल का दर्शक अच्छा खासा इंतजार करते हैं. फैंस के इसी प्यार को देखते हुए आईकॉनिक फिल्म ‘ग़दर एक प्रेम कथा’ (Gadar) का दूसरा पार्ट आने वाला है. फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में चल रही है फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल का के बेटे का किरदार निभाने वाले उस बच्चे के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसकी मासूमियत ने हम सबका दिल जीत लिया था.

हम बात कर रहे हैं सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा की. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. गदर फिल्म में उत्कर्ष का नाम चरणजीत था.

छोटे से बच्चे ने लाखों दिलों में जगह बनाई थी और आज भी वह करोड़ों दिलों की धड़कन बनते जा रहे हैं उत्कर्ष सोशल मीडिया पर तरह-तरह की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उत्कर्ष सिक्स पैक एब्स में बहुत ही डैशिंग लग रहे हैं.

बात फिल्म की जाए तो फिल्म का बजट 19 करोड़ था वहीं इस फिल्म की कमाई 133 करोड रुपए रही थी अब गदर का दूसरा पाठ आने वाला है. जिससे भी एक अच्छी खासी कमाई की उम्मीद की जा रही है.

गदर2 की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है. फिल्म में अमीषा पटेल ने सनी देओल की प्रेमिका का किरदार निभाया था जो आज भी लोगों को खूब पसंद आता है.