Urvashi Rautela:- IND vs PAK मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया छोड़ गई उर्वशी रौतेला, इंस्टाग्राम पर कही ऐसी बात

Urvashi Rautela:- भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली चीजों में बॉलीवुड और क्रिकेट काफी ऊपर आते हैं। बॉलीवुड एक्टर्स और इंडियन क्रिकेटर्स के बीच प्यार-मोहब्बत को लेकर काफी खबरें आए दिन सामने आया करती हैं और कई भारतीय क्रिकेटर्स द्वारा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से शादी कर अपने प्यार को अंजाम भी दिया जा चुका है। ऐसे में पिछले कुछ समय से पूरा भारत देख रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर काफी खबरें चर्चा में है। आपको ज्ञात हो कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के मैचों को देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया गई उर्वशी रौतेला अब इंडिया वापस आ रही है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते इसकी एक बड़ी वजह भी बताई है, आइए जानते हैं उर्वशी के इंस्टाग्राम पोस्ट के बारे में।

ऑस्ट्रेलिया छोड़ते हुए किया उर्वशी ने इंस्टाग्राम पोस्ट

जब t20 वर्ल्ड कप के चलते उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया पहुंची थी तब उनके फैंस को लगा था कि वह इस साल वर्ल्ड कप के सभी मैचों को एंजॉय करने के बाद ही वापस आएंगी। पर अब उर्वशी ने इंस्टाग्राम में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने वापिस आने की खबर दी है। आपको बता दें कि उर्वशी द्वारा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा गया है कि, “जाने की बात से ही मेरा दिल टूट रहा है, पर अब आगे बढ़ने का समय है”। सोशल मीडिया पर की गई उर्वशी की है पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

ऋषभ पंत के साथ हो चुका है विवाद

पूरा भारत इस बात को जानता है कि पिछले कुछ समय से उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद चल रहा है। उर्वशी रौतेला द्वारा उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा गया था कि, छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए मैं मुन्नी नहीं हूं कि बदनाम हो जाऊं। जवाब देते हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत द्वारा कहा गया था कि, मेरा पीछा छोड़ दो बहन। पर फिर जाने क्या हुआ कि उर्वशी रौतेला सबके सामने कैमरे में आकर ऋषभ पंत से माफी मांग गई।

पाकिस्तान को दिया भारत ने पछाड़

t20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत ने अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेला और चार विकेटों से पाकिस्तान को हराकर शानदार जीत भी हासिल की। भारत की इस जीत के हीरो रहे नाबाद 82 रनों की पारी खेलने वाले विराट कोहली और 40 रन बनाने वाले हार्दिक पांड्या। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या द्वारा इस मैच में 3 विकेट भी चटकाए गए थे। अपने पहले मैच में पाकिस्तान को हराकर भारत ने 364 दिनों पुरानी अपनी हार का बदला भी ले लिया।

Read Also:-धोनी के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए Rohit Sharma बने इस मामले में नंबर वन