उर्वशी और ऐश्वर्या 'Mirzapur' के मुन्ना भैया की बहन की सुंदरता बोल्डनेस और स्माइल के सामने पड़ जाती हैं फीकी

मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) ने ‘Mirzapur’ में अपनी एक अहम भूमिका निभाई है। वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इस फिल्म में जबरदस्त किरदार निभाकर यह एक्टर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रहा। साल 2011 में दिव्येंदु शर्मा कि आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से वह बतौर अभिनेता जाने जाने लगे थे। वहीं अब यह अभिनेता मुन्ना भैया का किरदार निभा कर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

दिव्येंदु शर्मा की बहन गजब की खूबसूरत

आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको मुन्ना भैया दिव्येंदु शर्मा की असली बहन के बारे में बताएंगे। उनका नाम अदिति शर्मा है। खूबसूरती के मामले में अदिति किसी भी अभिनेत्री को मात दे सकती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर उनकी हॉटनेस की चर्चा लोगों की जुबां पर छाई हुई है। दिखने में बहुत ही मासूम नजर आने वाली अदिति अपनी हॉटनेस के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

दिव्यांशु शर्मा ने खुद को स्वार्थी बताया

एक इंटरव्यू के दौरान देवेंद्र शर्मा ने कहा

“एक कलाकार के रूप में वह अपनी ऊर्जा को अपने चरित्र की खोज पर ही केंद्रित करना पसंद करते हैं फिर चाहे वह नायक का किरदार हो यह समानांतर किरदार हो।”

 

उन्होंने आगे बताया

“अगर वह स्तरीय और दिलचस्प किरदार निभाने की बात करते तो वे स्वार्थी कह जा सकते थे।”

उन्होंने आगे कहा

“कलाकार के रूप में वह बहुत अधिक स्वार्थी हैं, अगर किरदार वाकई में अच्छा है, तो वह उसे एक्सप्लोर करेंगे। ना कि उस किरदार को समानांतर या नायक का टैग देंगे”

Read Also:-रणजी मैच में Arjun Tendulkar गेंदबाजी में फ्लॉप रहने के बाद बल्लेबाजी पोजीशन बदल, बना सके इतने रन,