Urfi Javed का खुले में वीडियो शूट कराना पड़ गया बहुत महंगा, पुलिस हिरासत में अभिनेत्री

सोशल मीडिया सेंसेशन Urfi Javed अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते ही यह अभिनेत्री मुश्किल में पड़ गई। जी हां Urfi Javed को दुबई में पब्लिक प्लेस पर रिविलिंग ड्रेस पहन कर शूटिंग कराना बहुत अधिक भारी पड़ गया दुबई पुलिस इस अभिनेत्री को हिरासत में ले चुकी है।

उर्फी दुबई में ली गई हिरासत में

दरअसल Urfi Javed अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई गई हुई थी, जहां वह 1 हफ्ते से अधिक समय से मौजूद हैं। लगातार यह अभिनेत्री अपने ट्रिप से अतरंगी ड्रेस के साथ अपनी वीडियोस और तस्वीरें अपने फैंस को शेयर कर रही है।

नई रिपोर्ट के अनुसार Urfi Javed द्वारा काफी रिवीलिंग ड्रेस पहन कर ओपन एरिया में एक वीडियो सूट कराया गया, दुबई में किसी भी ओपन एरिया में इस तरह के आउटफिट पहनकर शूटिंग कराने की अनुमति नहीं है। जिसके चलते रिपोर्ट के अनुसार उर्फी जावेद को पुलिस द्वारा कस्टडी में लेते हुए पूछताछ की जा रही है।

ओपन एरिया में वीडियो सूट कराना पड़ा भारी

एक रिपोर्ट के अनुसार उर्फी के आउटफिट में किसी प्रकार की कोई प्रॉब्लम नहीं थी, लेकिन एक ओपन एरिया में इस अभिनेत्री का अपने इस तरह के वीडियो सूट कराना काफी महंगा पड़ गया। इन्हीं कारणों के चलते दुबई के अधिकारियों द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है, वही रिपोर्ट के अनुसार यह भी कहा जा सकता है, कि यूएई में लोकल अधिकारी उर्फी जावेद की भारत वापसी की टिकट को पोस्टपोनड भी कर सकते हैं

स्प्लिट्सविला एक्स4 में नजर आईं थी उर्फी

हाल ही में Urfi Javed को सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी द्वारा होस्ट किए गए डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविता x4 में देखा गईं। उन्होंने इस शो में भी अपने आउटफिट्स के चलते सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था।अभी पिछले ही महीने राइटर चेतन भगत के साथ बयानबाजी को लेकर भी वह काफी सुर्खियों में रही थी।

चेतन भगत द्वारा कहा गया था, कि इस देश के युवा विशेष रुप से लड़के उनके कारणों से डिस्ट्रैक्ट हो रहे हैं। इस टिप्पणी के जवाब में उर्फी जावेद ने चेतन को “विकृत” कहा था, इसके साथ चेतन के कथित व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट भी उन्होंने शेयर किए थे। जो 2018 में एमिटी मूवमेंट के दौरान लीक हो गए थे।

Read Also:-12 मैचों में 223 रन बनाने वाले इस Indian Players को चयनकर्ता कर रहे है लगातार नजरअंदाज, 36 महीने से Team India से भी बाहर