Urfi Javed: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर राज करती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोस चर्चा का विषय बने रहते हैं. ऊर्फी जावेद इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है, अपने अतरंगी और अटपटे कपड़ों की वजह से उन्हें हर कोई जानता है. ऊर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, हाल ही में उर्फी का एक बयान है जो सुर्खियां बटोर रहा है.

एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है, कि उनके पिता उन्हें सालों तक टॉर्चर किया करते थे। वे उन्हे फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया करते थे। उन्हें भद्दी बातें कहते थे जिसके बाद उर्फी अपनी दोनों बहनों के साथ घर छोड़कर भाग गईं थीं। जिसके बाद उनके पिता ने भी उनकी मां को छोड़ दिया। इन सबके बाद उर्फी के पिता ने दूसरी शादी कर ली। उसके बाद उर्फी के परिवार की सारी जिम्मेदारी उनके कंधे पर आ गई.

ये भी पढ़ें- Dhoni ने किया खुलासा, कैसे टीम इंडिया में मिला खेलने का मौका, जानिए यहां

ऊर्फी जावेद कई शो की हिस्सा बन चुकी हैं। जैसे ए मेरे हमसफर, जीजी, मां दुर्गा, बेपनाह जैसे शो में अपना अभिनय कर चुकी हैं। उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में तेरी मेरी फैमिली से की थी.

कुछ समय पहले उर्फी ने बयान दिया था, उर्फी जावेद बताती हैं- ‘मैं मुस्लिम लड़की हूं. जब भी लोग सोशल मीडिया पर मुझ पर गंदे कमेंट्स करते हैं तो उसमें ज्यादातर मुस्लिम लोग होते हैं. उन लोगों को लगता है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं. वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाओं को एक निश्चित तरीके से व्यवहार करना चाहिए’.

एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘वे समुदाय की सभी महिलाओं को कंट्रोल करना चाहते हैं और यही वजह है कि मैं इस्लाम को नहीं मानती हूं. मुझे ट्रोल करने की सबसे बड़ी वजह यही है कि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करती, जैसा वे लोग धर्म के हिसाब से मुझसे उम्मीद करते हैं’.

ये भी पढ़ें- जमकर बोल्ड सींस देने वाली Esha Gupta ने बताया कैसे शूट करती है इंटिमेट सीन…