Ananya Pandey की हॉटनेस के आगे Urfi Javed भी हो जाएंगी शर्मसार

चंकी पांडे की बेटी और अभिनेत्री Ananya Pandey आजकल फिल्में करने में काफी व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर अधिकतर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियोज समय-समय पर शेयर करती रहती हैं। अभी कुछ ही देर पहले अनन्या पांडे द्वारा अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है, जिसके पोस्ट होते ही फैंस के बीच तहलका मच गया। इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों ने तो इस तस्वीर को अनन्या की अब तक की सबसे बोल्ड और हॉट तस्वीर कहा है। अपनी इस फोटो में अनन्या पांडे ने जालीदार बिकनी में ऐसा पोज दिया है, कि उसे देखने के बाद उर्फी जावेद भी शर्म से आंखें नीचे कर लेंगी। आइए देखते हैं अनन्या की ऐसी पोस्ट के बारे में।

जालीदार बिकनी में पोस्ट की बेहद बोल्ड फोटो

इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनन्या पांडे द्वारा एक बेहद बोल्ड और हॉट फोटो पोस्ट की गई है, जिसमें अभिनेत्री ने एक जालीदार बिकनी पहनी हुई है। अनन्या की इस ट्रांसपेरेंट जालीदार बिकनी में पोस्ट की गई फोटो से सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मच गया है। इस स्टार किड की बिकिनी की डिजाइन भी एकदम अलग है, और इसके साथ-साथ इसमें ऊपर से एक कोट भी ओढा हुआ है।

ऐसी ऐसी जगह नजर आए कट के निशान, कि शर्मा जाएंगी उर्फी

अनन्या की इस बिकनी में इसका जालीदार होना ही एक बहुत बड़ा हॉटनेस फैक्टर साबित हो रहा है। लेकिन इसके साथ-साथ अनन्या पांडे ने अपनी इस बिकनी में ऐसी ऐसी जगह कट के निशान लगाए हैं, कि उन्हें देखने के बाद उर्फी जावेद भी शर्म से पानी पानी हो सकती हैं। इस अतरंगी डिजाइन वाली बिकनी में एक कट लेफ्ट ब्रेस्ट के नीचे आई, वही दूसरा राइट साइड में नीचे की तरफ लगा हुआ है। इसके साथ साथ बिकनी के साइड में भी कट्स लगे हुए हैं और बिकनी की डिजाइन तो देखने के बाद स्विमिंग कॉस्टयूम की याद आ जाती है।

अनन्या पांडे की यह भी एक प्रोफेशनल फोटोशूट का ही पार्ट है जिसके अंतर्गत अनन्या एक हाई एंड ब्रांड के नए कलेक्शन को प्रमोट करने जा रही हैं।

Read Also:-Katrina Kaif की प्रेगनेंसी को लेकर फैंस में बड़ा कंफ्यूजन, जानिए कारण