Urfi Javed: बिग बॉस OTT Fame उर्फी जावेद इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है आए दिन और उसी की तरह तरह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है, ऊर्फी जावेद की तस्वीरें देखकर आज कोई उन्हें अपना दिल दे बैठता है. उर्फी देखने में बेहद हॉट हैं और अपनी हॉटनेस का तड़का लगाकर इंटरनेट का पारा बनाती रहती है. उर्फी इस्लाम धर्म से हैं जिसके चलते उन्हें कई बार सवालों का सामना करना पड़ता है, एक बार फिर उर्फी ने रमजान के महीने में रखने वाले रोजों को लेकर ऐसी बात कह दी है कि शायद कई मौलाना धर्मगुरुओं को मिर्ची लग सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अपने अजीबोगरीब कपड़ों से सुर्खियां बटोरने वाली एक पैंट के ऊपर दूसरी पैंट चिपका रखी थी, तभी पराजी ने उनसे रोजा रखने को लेकर सवाल किया, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो ना भगवान को मानती हैं और ना ही अल्लाह को तो वो रोजा क्यों रखें. इसके आगे उर्फी कहते हैं कि जब ये सब चीजें अंदर से ही नहीं होगी तो क्या फायदा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं उनका इंस्टाग्राम हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है, उर्फी जावेद लाइमलाइट में आने के लिए अपने स्टाइल के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का हिस्सा बनने के बाद से ही टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद लगातार चर्चा में ही रहती हैं.