पेटीकोट को ही स्कर्ट बना जमकर झूमी Urfi Javed

बेहद बोल्ड लुक और फैशन सेंस के लिए मानी जाने वाली Urfi Javed सोशल मीडिया पर ऐसी ऐसी फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती हैं, कि लोग उन्हें देखने के बाद लोग हैरानी में पड़ जाते हैं। जिनमें Urfi Javed के कुछ ऐसे लुक भी शामिल हैं, जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया तक की नींव हिल जाती है। आज के इस माहौल में जहां देखिए बस उर्फी और उर्फी का ही जिक्र होता रहता है।

कुछ ऐसा ही एक बार घटित हो चुका है, जब उर्फी जावेद ने अपनी साड़ी उतार फेंकते हुए पेटीकोट को ही स्कर्ट समझ बैठी और इसके बाद हर तरफ उन्हीं के नाम की चर्चा थी। सभी लोग उर्फी के इस डेयरिंग काम के बारे में बातें करते नहीं थक रहे थे।

साड़ी उतार पेटिकोट को ही समझ बैठी स्कर्ट

दरअसल उर्फी जावेद एक इवेंट के दौरान ब्लैक कलर की साड़ी में पहुंचती है, जहां लोगों की नजरें इस एक्ट्रेस की खूबसूरती से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी। अगर अभिनेत्री के लुक की बात की जाए, तो ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी के साथ डीपनेक और बैकलेस ब्लाउज उर्फी जावेद ने पहन रखा था।

इसके साथ-साथ अपने लुक को और खूब अधिक खूबसूरती देने के लिए उर्फी ने अपने सिर पर झूमर भी लगा रखा था, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। इवेंट के बाद उर्फी जावेद अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी पर पहुंचती है, जहां पर वह अपनी साड़ी उतार फेंकती हैं, और अपने पेटिकोट को ही स्कर्ट बना लेती है। उसके बाद पार्टी में इंजॉय करती हुई जमकर डांस भी करती है।

उर्फी के फैशन सेंस के दीवाने हुए लोग

अभी हाल ही में Most Searched Asians On Google मे उर्फी जावेद बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस को पछाड़ते हुए 43वें स्थान पर पहुंच गई हैं।

जहां उर्फी के चाहने वालों को उनका यह फैशन अंदाज बहुत अधिक पसंद आता है, और उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते। वहीं कुछ ऐसे लोग भी मौजूद हैं, जो उर्फी जावेद के इस फैशन सेंस के लिए उन्हें जमकर ट्रोल भी करते रहते हैं। लेकिन एक बात पूरी तरह से स्पष्ट है, कि उर्फी जावेद को ट्रोलर्स की बातों से किसी प्रकार का कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह रोज नए नए अंदाज अपनाते हुए अपने चाहने वालों को आश्चर्यचकित करते ही रहती हैं।

Read Also:-Arjun Kapoor के साथ दूसरी शादी को लेकर Malaika Arora ने किया इनकार