Untitled 1 Recovered Recovered 81 Urfi Javed ने अपने एक्स को लिया निशाने पर, पढ़कर आपको भी आ जाएगी हंसी

Urfi Javed: अटपटे कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन इंटरनेट पर तबाही मचाती रहती है. छोटे पर्दे की मशहूर विवादित शो बिग बॉस से सबकी नजरों में आने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद हर दिन खुद पर नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और उनकी तस्वीरें देखकर हर कोई दीवाना हो जाता है, उर्फी जावेद (Urfi Javed) देखने में बेहद हॉट और बोल्ड हैं और उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं, उर्फी जावेद ट्रेंडिंग रील्स बनाती नज़र आती रहती हैं. उर्फी जावेद ने आस्क मी एनिथिंग सेशन में फैन के सवाल पर अपने एक्स पर निशाना साधा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फैन ने उर्फी से सवाल किया पीने का पानी छोड़कर चमकती स्किन का क्या राज है? इस पर उर्फी ने जो जवाब दिया था, उसने सबको शॉकेड कर दिया। उर्फी ने बोला, ‘एक टॉक्सिक आदमी को डेट करो। जितना ज्यादा टॉक्सिक लड़का होगा उतना आप रोएंगे और रोने का बाद का जो ग्लो होता है वो और कहीं से आ ही नहीं सकता।’ उर्फी ने अपने इस जवाब से एक्स बॉयफ्रेंड पारस को निशाने पर लिया है

ऊर्फी जावेद देखने में इतनी खूबसूरत है कि हर कोई उन्हें देखकर दीवाना हो जाता है. ऊर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है आए दिन ऊर्फी जावेद की तरह तरह की वीडियोस और फोटोस तेजी से वायरल होते रहते हैं. बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद, जो अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं.