Urfi Javed: अटपटे कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद आए दिन इंटरनेट पर तबाही मचाती रहती है. छोटे पर्दे की मशहूर विवादित शो बिग बॉस से सबकी नजरों में आने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद हर दिन खुद पर नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और उनकी तस्वीरें देखकर हर कोई दीवाना हो जाता है, उर्फी जावेद देखने में बेहद हॉट और बोल्ड हैं और उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं हाल ही में उन्होंने साड़ी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो चर्चा का विषय बन गई..

ऊर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके इंस्टा काफी फॉलोअर्स भी है उर्फी जावेद को अपनी अटपटे कपड़ों के चलते कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. हाल ही में उर्फी जावेद ने साड़ी पहनी है उन्होंने साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज पहना है. जैसा की साड़ी पहनने के बाद हर कोई पल्लू अपने कंधे पर रखता है लेकिन यहां ऊर्फी जावेद ने कुछ उल्टा किया. पल्लू को कंधे में रखने की जगह हाथ पर ले लिया जो चर्चा का विषय बन गया.

ऊर्फी जावेद ने अपने लुक को स्पेशल टच दिया है. चेहरे पर मिनिमल मेकअप, कानों में हूप ईयररिंग्स उर्फी के लुक पर चार चांद लगा रहे हैं.

बता दे, ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेसे इतनी बोल्ड अंदाज में नजर आई हो. इससे पहले भी उर्फी रिवीलिंग ड्रेस पहन चुकी है और उनका इंस्टाग्राम भी उनकी इसी तरह की तस्वीरों से भरा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद का फैशन सेंस इतना अतरंगी है कि उन्हें जमकर नफरत का सामना करना पड़ता है. उर्फी ट्रोलिंग पर ध्यांन न देते हुए अपनी ज़िंदगी जीने में विश्वास रखती हैं, इसके पहले भी उन्होंने इस बात का खुलासा किया था की उन्हें ट्रॉल्लिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है.