Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी से पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद इंटरनेट सेंसेशन बनी बैठी है. अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते उर्फी जावेद को हर कोई फॉलो करता है, उर्फी जावेद का फैशन सेंस इतना अलग है कि उनका लुक वायरल हो जाता है, ऊर्फी जावेद को अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. उर्फी जावेद से उनके पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल पूछे जाते हैं हाल ही में उर्फी जावेद को उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए सुना गया है और एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा भी किया है..

एक इंटरव्यू के दौरान उसने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया है इंटरव्यू में उर्फी से पूछा गया कि आपके फोन में कितने कॉन्टेक्ट नंबर हैं तो उन्होंने कहा कि मैं अपने एक्स बॉयफ्रेंड की आईडी यूज किया करती थी इसलिए मेरे फोन में उसके भी कॉन्टैक्ट्स हैं. उर्फी ने बताया कि आधे से ज्यादा उनके कॉन्टैक्ट्स नहीं हैं. हजार दो हजार उनके फोन में कॉन्टैक्ट्स होंगे. जिसके बारे में उर्फी कहती हैं कि उनके नहीं है. इतना ही नहीं, उनसे पूछा जाता है कि फोन में उन्होंंने किस नंबर को सबसे ज्यादा फनी नेम से सेव कर रखा है?

इस बात का जवाब देते हुए कोई भी यदि मेरे एक बॉयफ्रेंड का अपने बॉयफ्रेंड के फनी नेम को बताते हुए जो नाम बताती है तो तो Bip..Bip..का साउंड आता है.

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तरह तरह की तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती रहती हैं. उनकी वीडियोस और फोटोस पर ढेरों लाइक्स और कमेंट भी आते हैं. उनका इंस्टाग्राम भी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है. ऊर्फी जावेद आए दिन अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है उन्हें खुद पर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते हुए देखा जाता है.

ये भी पढ़ें- अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं Ranbir-Alia? रणधीर कपूर ने खोल दिया राज..