Urfi Javed: छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से सब के दिलों में पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के वजह से उर्फी जावेद को हर कोई Troll करता रहता है. उर्फी जावेद की पापुलैरिटी बहुत अधिक है. उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. कैमरा और कैमरा मैन भी एक्ट्रेस के आगे पीछे घूमते रहते हैं. हाल ही में उर्फी जब पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं तो जलने वालों को ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर उनका चेहरा गुस्से से लाल जरूर हो जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- Esha Gupta कैमरे के सामने कई बार हो चुकी है टॉपलेस, तस्वीरें देखकर हो जाएंगे हैरान

वायरल हो रही लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद पिंक कलर की टीशर्ट पहने हुए हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आई हो.

उर्फी जावेद आए दिन अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आती रहती हैं. कुछ लोगों ने ट्रोल भी करते हैं. वहीं कुछ लोग उनसे जलते भी हैं. इसके बाद पैपराजी ने कहा कि जो लोग आपसे जलते हैं उन्हें क्या कहेंगी? उर्फी ने कहा- ‘जो मुझसे जले वो साइड में चले.’

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब वह एक अलग अवतार में नजर आई हूं उनका इंस्टाग्राम भी उनकी अजीबोगरीब तस्वीरों और वीडियोस से भरा हुआ है.

ये भी पढ़ें- एक डोरी के भरोसे टॉप पहन कर निकली Kiara Advani, फिर हुआ कुछ ऐसा वायरल हो गया Video