Urfi ने दिया टॉपलेस होकर बेहद बोल्ड लुक, देखे फोटोज़

Urfi Javed को उनके अतरंगी स्टाइल और बोल्ड लुक के लिए जाना जाता है। अक्सर सोशल मीडिया पर आए दिन यह अभिनेत्री कई तरह के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। कभी तो यह अभिनेत्री सेफ्टीपिन से बना कपड़ा पहनकर मीडिया के सामने आ जाती है, तो कभी सिर्फ अपने तन को धागा लपेटने मात्र से ही ढक लेती है। अभी कुछ दिनों पहले ही इस अभिनेत्री ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सिर्फ धागा लपेटे हुए नजर आ रही थी। हालांकि अपने इस लुक को लेकर उर्फी को जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था। यह लुक इस अभिनेत्री का अब तक का सबसे बोल्ड लुक माना जाता है। उर्फी जावेद ने अपने इस बेहद बोल्ड लुक को पोस्ट करने के बाद उस लुक को अपनाने का कारण भी बताया था। जब इस अभिनेत्री को इस लोगों को अपनाने के बाद जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा, तो उन्होंने इसकी सफाई देते अपनी बात रखी।

ट्रोलिंग का शिकार होने पर बताया कारण

Urfi Javed को जिस वीडियो के लिए जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा था। उस वीडियो में उर्फी जावेद को सिर्फ अपनी बॉडी पर हरे रंग का धागा लपेटे हुए देखा गया। बता दे इसके साथ साथ वह गले में हार भी पहने हुए नजर आ रही थी। इस वीडियो के लिए उर्फी जावेद ने जमकर ट्रोलिंग होने के बाद इसका कारण बताते हुए कहा।

धागा लपेटने को लेकर उर्फी ने कहीं यह बात

Urfi Javed को अपनी इतनी बोल्ड ड्रेस को लेकर जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। उर्फी जावेद अपने इस वीडियो में टॉपलेस नजर आ रही थी। उर्फी जावेद ने अपने इस वीडियो बनाने के पीछे अपनी राय रखते हुए कहा, कि उनका इस ड्रेस के पीछे वीडियो बनाने को लेकर एक अर्थ छुपा हुआ है।

उन्होंने कहा कि ‘भारत में औरतों को शादी में सुंदर नजर आने के लिए जिस तरह से चमकदार गहने और गुलाब दिए जाते हैं, लेकिन अगर सच बोला जाए, तो महिलाओं को यह सब भी बांधने के लिए ही होते हैं। इनको पहनने के बाद वह कभी अकेले तक नहीं चल सकती। पंख फैलाने की बात तो बहुत दूर की है।’ उर्फी द्वारा दिए गए इस बयान के बाद एक बार फिर से यह अभिनेत्री चर्चा में आ गई थी।

Read Also:-Huma Qureshi : कड़कड़ाती ठंड में इस हसीना ने अपने बोल्ड अंदाज के चलते बढ़ाई गर्मी

Join the Conversation

1 Comment

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *