Covid-19 का बोनी कपूर के निवास पर परीक्षण में दो और हाउस हेल्प स्टाफ संक्रमित | Bharat Gossips

Covid-19 का बोनी कपूर के निवास पर परीक्षण में दो और हाउस हेल्प स्टाफ संक्रमित

फिल्म-निर्माता बोनी कपूर द्वारा 48 घंटे से भी कम समय के बाद रिपोर्ट जारी की गई कि उनके परिवार ने 23 साल की हाउस हेल्प covid-19 के सकारात्मक परीक्षण के बाद आवश्यक सावधानी बरती है, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता के घर सहायता स्टाफ के दो और सदस्यों का कोरोनावायरस से सकारात्मक परीक्षण किया है।

ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अधिकारी दयानंद बांगर ने स्पॉटबॉय को सूचना की पुष्टि की। इससे पहले, ‘मिस्टर इंडिया’ के निर्माता ने मंगलवार को कहा था कि वह खुद और उनकी बेटियाँ जाह्नवी और ख़ुशी स्पर्शोन्मुख (“आइसोलेशन) में थीं और उन्हें यकीन है कि चरण (पहले COVID संक्रमित हाउस हेल्प स्टाफ) ठीक हो जाएंगे और जल्द ही घर वापस आएंगे।
बच्चे, घर पर हमारे अन्य कर्मचारी और मैं, सभी ठीक हैं और हममें से किसी में भी कोई लक्षण नहीं दिखा रहा है। वास्तव में हम लॉकडाउन शुरू होने के बाद से अपना घर नहीं छोड़ कर गए ही नही है।

ये भी पढ़ें: Paatal Lok के वजह से अनुष्का शर्मा पर आ गई मुसीबत

बोनी कपूर ने (बीएमसी) बृहन्मुंबई महानगरपालिका को अपनी त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि उनका परिवार अगले दो सप्ताह तक आत्म-संगरोध (self-quratine) में है और वे संबंधित मामले के लिए सभी सरकारी दिशानिर्देशों का ईमानदारी से पालन करते रहेंगे।

एक न्यूज चेंनल की रिपोर्ट के अनुसार, कपूर की हाउस हैल्पर चरण साहू उम्र 23 वर्ष, लोनीवाला कॉम्प्लेक्स स्थित ग्रीन एकड़ में अपने निवास पर बोनी और उनके परिवार के साथ रह रहे थे। वह शनिवार शाम से अस्वस्थ थे, जिससे बोनी कपूर ने उनको कोविद-१९ ​​परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा दिया था।

ये भी पढ़ें: ईद उल फितर 2020: भारत में कब मनाई जाएगी ईद

चारण ने कोविद -19 का परीक्षण सकारात्मक किया, जिसके बाद उन्हें अलगाव में रखा गया। इसके बाद, (बीएमसी) बृहन्मुंबई नगर निगम और सरकारी अधिकारी लोखंडवाला में कपूर के निवास पर पहुंचे और चरण को संगरोध के लिए ले गए।

महाराष्ट्र राज्य में पहले से ही 41,000 से अधिक सीओवीआईडी ​​मामले दर्ज किए जाने के साथ, मुंबई देश में सबसे कठिन सीओवीआईडी ​​ट्रांसमिशन क्षेत्र बना हुआ है, इसके 25,317 मरीजों की गिनती वर्तमान में देश के कुल सीओवीआईडी ​​रोगियों के पांचवे हिस्से के लिए है।

admin

Next Post

सबसे ज्यादा देखे जाने वाला टीवी शो- "रामायण"

Sun May 24 , 2020
इतिहास में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो ” रामायण ” को दूरदर्शन पर फिर से चलाने का श्रेय, जो कि 250 मिलियन से अधिक अनूठे विचारों के साथ अपने व्हाट्सएप ग्रुप्स को याद करते हैं, को याद करते हुए हंसी के साथ बजते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा […]
Most viewed TV show- "Ramayana"