Koffee With Karan: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर से अपना सबसे पुराना और पॉपुलर शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन लेकर आ रहे हैं. सातवें सीजन की अनाउंसमेंट करण जौहर ने कर दी है, उसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं शो में अलग-अलग तरह के सवाल पूछे जाते हैं और बड़े-बड़े सेलिब्रेट इस शो का हिस्सा बनते हैं करण जौहर पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई सवाल करते हैं, इस शो को लेकर एक खबर सामने आ रही है आइए देखें क्या है वह खबर?

दरअसल करण जौहर की दोस्त और मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना जोकि अपने पति अक्षय कुमार के साथ शो में शिरकत कर चुकी है उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि वह दोबारा करण के शो में नहीं जाना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- Neha Kakkar हो चुकी हैं इस खतरनाक बीमारी का शिकार, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी चाय पीते हुए तस्वीर शेयर की. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कह दिया है कि मैं दोबारा कॉफी विद करण नहीं करने वाली हूं लेकिन मैं अपना शो लेकर आ सकती हूं.

ट्विंकल खन्ना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं उनका इंस्टाग्राम उनकी तरह तरह की तस्वीरें और वीडियो से भरा हुआ है उनकी यह पोस्ट काफी तरह के सवाल खड़े कर रही है.

ट्विंकल खन्ना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- रोलिंग कर रही हूं. सेट पर हूं और मुझे बड़बड़ करने की गंदी आंदत है, मुझे शूट करो. हालांकि सीक्रेटली मेरा मतलब था कि नर्फ गन से ना कि कैमरे से लेकिन फिर ऐसे कुछ दिन होते हैं जहां सिर्फ मजे और गेम्स हैं. अब कॉफी विद करण फिर से नहीं कर सकती लेकिन टी विद ट्विंकल भी बुरा आइडिया नहीं है.’

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि यह शौ कब तक आएगा और इस शो में क्या खास होगा.

ये भी पढ़ें – कपिल शर्मा शो बंद होने के पहले ही चमकी Archana Puran Singh की किस्मत हाथ लगा यह बड़ा ऑफर