TRP Report: टेलीविजन पर सबसे ज्यादा दर्शकों की संख्या पाने की दौड़ में डेली सोप दर्शकों को बांधे रखने के लिए दिलचस्प ट्विस्ट लाने की कोशिश करते हैं। फंतासी, अलौकिक से लेकर विज्ञान-कथा और सस्पेंस ड्रामा तक, टीवी शो में वह सब कुछ होता है जो मनोरंजन के लिए होता है। यहीं से टीआरपी रिपोर्ट (TRP Report) आती है। इससे पता चलता है कि पिछले हफ्ते में कौन सा टीवी शो दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रहा है और कौन सा नहीं। बार्क टीआरपी रिपोर्ट (TRP Report) के 18वें सप्ताह में, स्ट्रा प्लस का शो घूम है किसी के प्यार में लॉन्ग टर्म चैंपियन अनुपमा को हराकर पहला स्थान हासिल करने में सफल रहा है।

आइए जानते हैं कि आपके पसंदीदा शो की टीआरपी रेटिंग कैसी रही और बीएआरसी टीआरपी रिपोर्ट में कौन से टॉप 5 में रहे।

TRP Reports:

घूम है किसी के प्यार में:

नील भट्ट, आयशा सिंह, और ऐश्वर्या शर्मा अभिनीत फिल्म घूम है किसी के प्यार में ने अनुपमा को पीछे छोड़ दिया, जो लंबे समय से टीआरपी चार्ट पर राज कर रही थी। शो ने इस हफ्ते 3.4 मिलियन इम्प्रेशंस कमाए।

अनुपमा:

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा दूसरे स्थान पर खिसक गई। इसने 3.0 मिलियन इंप्रेशन बटोरे।

इमली:

इम्ली कई महीनों से टीआरपी रिपोर्ट के टॉप 5 में बनी हुई हैं। अभिनेता सुबूम तौकीर खान, गशमीर महाजानी और मयूरी देशमुख अभिनीत इस शो ने इस सप्ताह 2.9 मिलियन इंप्रेशन अर्जित किए।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:

सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने इस हफ्ते टॉप 5 में फिर से एंट्री कर ली है। यह शो कई कारणों से सुर्खियों में रहा था। सबसे पहले शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने अपने पिता को खो दिया। एक अन्य कारण अभिनेत्री मुनमुन दत्ता हैं जिन पर एक वीडियो में कथित जातिवादी गाली देने का मामला दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस ने शो में बबीता जी का किरदार निभाया है। इस हफ्ते शो को 2.3 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं

ये रिश्ता क्या कहलाता है/साथ निभाना साथिया 2:

लोकप्रिय और लंबे समय तक चलने वाले दोनों शो ये रिश्ता क्या कहलाता है और साथ निभाना साथिया 2 टॉप 5 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं। इस हफ्ते, उन्होंने 2.2 मिलियन इंप्रेशन अर्जित किए।