Nora के तेवर से परेशान Malaika ने बीच में छोड़ा शो, डांस करने से भी किया इनकार

Malaika Arora New Show : इन दिनों अपने नए शो ‘Moving in with Malaika’ को लेकर मलाइका अरोड़ा चर्चाओं में छाई हुई है। मलाइका इस शो में खुद को लेकर बहुत कुछ रिवील कर चुकी है, तो अभी कुछ खुलासे होने के लिए शेष भी हैं। वही आने वाले इस एपिसोड का एक प्रोमो भी शेयर किया गया है, जिसमें मलाइका करण जौहर के साथ नजर आ रही हैं। इससे स्पष्ट है की उनके शो में इस हफ्ते करण जौहर की भी इंट्री होने वाली है। करण जौहर मलाइका से उनकी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में काफी कुछ सवाल करते नजर आएंगे। वही मलाइका के इस शो के प्रोमो में Nora Fatehi भी नजर आ रही हैं, जो अपने तेवर और गुस्से को लेकर काफी चर्चित है। इस शो के प्रोमो के बाद अब सवाल उठाए जा रहे हैं, कि क्या नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा के भी सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है।

नोरा के तेवर देख मलाइका रह गई दंग

Moving in with Malaika के नए प्रोमो के दौरान मलाइका अरोड़ा के साथ टेरेंस लुईस और नोरा फतेही भी नजर आ रहे हैं। इस बीच मलाइका का कहना है, कि नोरा का स्वभाव उन्हें बदलता हुआ नजर आता है। कई बार तो वह काफी नरम स्वभाव कि लगती हैं, तो कई बार उनका स्वभाव काफी गर्म लगने लगता है।

उसी समय नोरा और मलाइका को साथ में टेरेंस छैया छैया गाने पर डांस करने का सुझाव देते हैं। लेकिन नोरा इंकार कर देती है और कुछ ही देर में इस शो को छोड़कर जाने की बात कहते हुए अचानक से खड़ी हो जाती हैं। इस पर टेरेंस उन्हें तुरंत वापस लाने के लिए दौड़ते हैं। जबकि मलाइका नोरा के ऐसे तेवर देखने के बाद आश्चर्यचकित हो उठती है।

अब सवाल उठता है, कि आखिर ऐसा क्या हुआ है, कि नोरा मलाइका से नाराज हैं, क्या यह हकीकत है की नोरा मलाइका अरोड़ा से किसी बात को लेकर काफी नाराज हैं। या फिर यह सब सिर्फ टीआरपी के लिए प्रैक किया जा रहा है। यह सब बातें सिर्फ प्रोमो से स्पष्ट नहीं हो पा रही हैं, लेकिन एक बार शो सामने आने के बाद सब कुछ क्लियर हो जाएगा। वैसे देखा जाए तो नोरा और मलाइका एक रियलिटी शो में भी एक साथ नजर आ चुकू हैं, और एक दूसरे के साथ इन दोनों ने काफी अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर की है।

Read Also:-बेटी Nysa Devgan की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर काजोल ने उठाया पर्दा चौंक उठे लोग