Torbaaz: कोई भी त्यौहार हो हर किसी के लिए खुशियां लेकर आता है लेकिन जहां हम ढेरों खुशियों के साथ होली का त्यौहार मना रहे थे वही किसी के घर मातम फैला हुआ था, जी हां सही सुना आपने दरअसल संजय दत्त स्टारर फिल्म तोरबाज के डायरेक्टर गिरीश मलिक के घर होली के दिन खुशियों नहीं बल्कि मनहूसियत फैल गई दरअसल होली के दिन यानी 18 मार्च को डायरेक्टर ने अपने 17 साल के बेटे को खो दिया आइए जाने क्या है पूरा मामला..

मशहूर डायरेक्टर गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे मनन बिल्डिंग के पांचवे फ्लोर से गिर कर अपनी जान दे दी, संजय दत्त को जब इस बात की खबर लगी उन्होंने इस बात पर दुख जताया और गिरीश के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं भेजी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो मनन होली खेलकर घर वापस आया था कुछ समय बाद वह ओबेरॉय स्प्र‍िंग्स स्थ‍ित अपनी ब‍िल्ड‍िंग के पांचवे फ्लोर से ग‍िर पड़ा. जैसे ही मनन के ग‍िरने का पता चला उसे फौरन ही कोक‍िलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया बता दे यहां घटना श्याम 5 बजे हुई.

तोरबाज फिल्म के पाटनर पुनीत सिंह ने गिरीश के बेटे के मौत की खबर की पुष्टि की है उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात की जानकारी दी कि मिस्टर मलिक के बेटे नहीं रहे पर इस वक्त मैं कुछ और नहीं कह सकता कि आखिर यह हुआ कैसे हम बात करने की हालत में नहीं है. यह सुनकर संजय दत्त ने दुख जताया.