Untitled 1 Recovered Recovered 3 TMKOC: जेठालाल की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी है फीकी

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों की पसंद बना हुआ है। शो को ही नहीं बल्कि इसमें काम करने वाले लोगो को भी काफी पसंद किया जाता है। इस शो में सबसे प्रमुख किरदार जेठालाल है जिनके काफी फैंस हैं और अपने फेवरेट कलाकार की लाइफ के बारे में जानने के लिए बहुत ही बेताब रहते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की एक पत्नी और बेटा हैं, लेकिन रियल लाइफ में भी उनकी पत्नी और एक बेटी है। उनकी पत्नी बेहद ही खूबसूरत है वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस का रंग फीका कर मात देती हैं। हम आपको उनके फैमिली के बारे में बताएंगे।

TMKOC में दयाबेन और जेठालाल की जोड़ी है फेवरेट जोड़ी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी और उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ दयाबेन को लोग बहुत पसंद करते हैं। लोग उन के बहुत बड़े फंस है। दिलीप जोशी की रियल वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं।उन की वाइफ हमेशा लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती हैं।

खूबसूरती में बबीता जी भी फेल हैं। जितने अच्छे पति वह ऑन स्क्रीन पर है उतने ही अच्छे पति वह रियल लाइफ में भी हैं। दिलीप अपने फैमिली से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।

दिलीप जोशी की पत्नी जया माला हैं बेहद खूबसूरत

बता दें कि दिलीप जोशी की पत्नी बहुत ही खूबसूरत है और वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। उन्हें कुछ खास मौकों पर ही देखा जाता है। जैसे दिलीप जोशी के साथ उन्हें अवार्ड शो में देखा गया है। दिलीप जोशी की उम्र 52 साल की हो चुकी है और उन्होंने 29 साल पहले जयमाला से शादी की थी।

दिलीप जोशी के हैं दो बच्चे

बता दें कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं। उनके बेटी का नाम नियति है और एक बेटा है जिसका नाम रित्विक जोशी है।  खबरों की मानें तो जेठालाल की लाइफ तब बदल गई जब उन्होंने जेठालाल का किरदार निभाना शुरू किया।

ये भी पढें- Gadar 2 : Jubin Nautiyal के नए गाने में दिखे सनी देओल अमीषा पटेल