TMKOC : गोकुलधाम में दयाबेन की दोबारा हुई एंट्री, खुशी में झूमे लोग

लगभग पिछले 15 सालों से लगातार छोटे पर्दे पर अपनी पॉपुलैरिटी बिखेर चुका सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में दयाबेन की वापसी की खबरें जोरों शोरों पर फैल रही है। पिछले कुछ समय से ही इस सीरियल से पुराने कलाकार इस शो को छोड़कर जाते नजर आ रहे हैं, लेकिन लगभग 5 सालों के लंबे इंतजार के बाद अब दयाबेन का इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है, और उनकी वापसी की खबरें जोरों शोरों पर छा रही हैं।

इस समय प्लॉट में काफी उथल-पुथल नजर आ रही है। अचानक से ही तारक मेहता के उल्टा चश्मा के सीरियल में जेठालाल का बीच से गायब हो जाना और नवरात्रि के समय अचानक कन्याओं का गुम हो जाना इन सब चीजों को कहानी में नए मोड़ लाने के प्रयास के चलते किया गया है।

TMKOC की तगड़ी फैन फॉलोइंग

इस शो के दीवाने ना सिर्फ भारत में बल्कि भारत के बाहर भी बड़ी कगार में नजर आ रहे हैं। तारक मेहता के उल्टा चश्मा (TMKOC) के सीरियल की फैन फॉलोइंग सिर्फ एक सरहद की मोहताज नहीं है। बल्कि विदेशों तक यह सीरियल तेजी के साथ पसंद किया जाता है। अचानक से इस सीरियल में जेठालाल के गायब हो जाने के बाद उनकी वापसी 9 कन्याओं के साथ होती दिखाई गई है।

एक सूत्र की जानकारी से पता चला, कि इन 9 कन्याओं में खुद दयाबेन भी एक कन्या के रूप में शामिल है। अचानक से इस शो में दयाबेन की वापसी के बाद अब लोगों को बेसब्री से उनका इंतजार है। देखना होगा कि आखिर दयाबेन अपने इस शो में दोबारा किस प्रकार से एंट्री कर सकती हैं।

लोगों को दयाबेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार

तारक मेहता के उल्टा चश्मा के इस शो में जेठालाल की वापसी 9 कन्याओं के साथ हुई है। फैंस के मन में भी उन्हें देखकर काफी उत्सुकता जाग उठी है। लेकिन कहानी में आए नए ट्विस्ट के अनुसार अचानक से सभी कन्यांए गायब हो गई हैं। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है, कि इन्हीं कन्याओं में से एक दयाबेन भी शामिल है, इस बात की लोगों को आशंका है।

लोग बेसब्री से इस बात को जानने के लिए उतावले हो रहे हैं, कि आखिर मेकर्स द्वारा इस शो में दोबारा दयाबेन की वापसी किस तरह से कराई जाएगी। हाल ही के रिलीज प्रोमो को देखने से आशंका जताई जा सकती है, कि दयाबेन की एंट्री इस शो में बहुत जल्द ही होने वाली है।

Read Also:-नेशनल क्रश कहीं जाने वाली Rashmika Mandana हुई Oops moment का शिकार, वीडियो वायरल