TikTok Star फैसल शेख उर्फ ​​मि. फैसू फिर से मुसीबत में...!!
TikTok Star फैसल शेख उर्फ ​​मि. फैसू फिर से मुसीबत में...!!

फैजल सिद्दीकी (TikTok Star) के बाद, अभी तक एक और TikTok स्टार, फैसल शेख उर्फ ​​फैसू खुद को मुसीबत में डाल चुके हैं। उनके एक वीडियो, जिसमें उन्हें एक महिला को उनके b*** पर लात मारते हुए देखा जा सकता है, ने वकील अली कासिफ खान को उनके खिलाफ साइबर क्राइम सेल और अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा है। यह दूसरी बार है जब दोनों लोग लॉगरहेड्स में आए हैं। पिछले महीने, अली ने फैसल द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो के सामने आने के बाद शिकायत दर्ज की थी, जिसमें उन्हें अपनी इमारत से बाहर निकलते देखा जा सकता था, जिससे लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन हो रहा था। वीडियो को अंततः नीचे खींच लिया गया था।

ये भी पढ़ें: Ghoomketu Review: कॉमेडी का हाई डोज लेकर आए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई शिकायत के बारे में, वकील का कहना है, “मुझे फैसल ने दो वीडियो शूट किए और पोस्ट किए, जो स्वभाव से आक्रामक हैं। एक वीडियो में, वह अपने b * पर एक महिला को लात मारते हुए देखा जा सकता है, दूसरे में, वह एक लड़की के चेहरे को जबरन पकड़ रहा है और इसके बारे में हंस रहा है। वीडियो में महिलाओं के खिलाफ घरेलू हिंसा, क्रूरता, हमला और बल प्रयोग का प्रसार किया गया। मैंने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) और महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (SCW) से भी संपर्क किया। बाद वाले ने मेरी शिकायत का संज्ञान लिया और मुझे उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। मैंने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों से उसके खातों को निलंबित करने के लिए संबंधित अधिकारियों से भी अनुरोध किया है। ये वीडियो उनके अनुयायियों पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं और समाज के लिए हानिकारक हो सकते हैं। मैंने अंबोली पुलिस स्टेशन में भी शिकायत दर्ज कराई है। ”

पिछली शिकायत के बारे में, अली कहते हैं, “पिछली शिकायत के बारे में मेरा बयान हाल ही में दर्ज किया गया था और मुझे उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही फैसल के खिलाफ कार्रवाई करेगी।”

आस्था लूथरा, सदस्य सचिव, महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग, ने हमें बताया, “हां, आयोग को फैसल शेख के खिलाफ शिकायत मिली है, और हमने इसकी पुष्टि की है। हमने कानून प्रवर्तन एजेंसियों से इस पर गौर करने और अपराधियों के खिलाफ उचित और कठोर कार्रवाई करने के लिए संपर्क किया है। हम ऐसे खातों को निलंबित करने की मांग करेंगे। हमें सूचित किए गए वीडियो स्वभाव से आक्रामक हैं। हम उक्त मामले की जांच रिपोर्ट भी चाहते हैं। ”

ये भी पढ़ें: अनिल कपूर को याद आए ऋषि कपूर तस्वीर सोशल मिडिया पर साझा की

जब संपर्क किया गया, तो फैसल ने कहा, “वीडियो मुझे हानिरहित सहोदर प्रतिद्वंद्विता के एक थप्पड़ कॉमेडी सीक्वेंस को लागू करते हुए दिखाता है। यह वीडियो भाई द्वारा अपनी मां से शिकायत करने के साथ शुरू होता है कि उसकी बहन उस मंजिल को लेकर लापरवाह हो रही है जिसे वह खरीद रहा है। वास्तव में, वीडियो में लैंगिक भूमिकाओं और पर्दाफाश रूढ़ियों का उलट चित्रण किया गया है। शिकायत दर्ज करने वाले व्यक्ति द्वारा मेरे खिलाफ प्रतिशोध है और उसने मुझे निशाना बनाने के लिए सोशल मीडिया पर अपना इरादा साझा किया है। ”

खैर, कुछ दिनों पहले एक और TikTok स्टार, फैजल सिद्दीकी को सोशल मीडिया ire का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कथित तौर पर तेजाब हमले का महिमामंडन करने वाले वीडियो को पोस्ट करने के लिए तीखी आलोचना की। एनसीडब्ल्यू ने मामले का संज्ञान लिया और सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म को वीडियो डिलीट होने के बाद उपयोगकर्ता को ब्लॉक करने के लिए कहा। टिकटोक ने अनुपालन किया और उसी दिन फैजल का खाता निलंबित कर दिया गया। तमाम गलत कारणों से ध्यान खींचने के बाद वीडियो को भी खींच लिया गया।