Tiger Shroff: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे और सब के फेवरेट बन चुके एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, उनकी नई फिल्म हीरोपंती 2 जोकि हीरोपंती का सीक्वल है. जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में इस बार उनके साथ कृति सेनन नहीं बल्कि तारा सुतारिया नजर आएंगी. टाइगर श्रॉफ के फैंस का दीवानापन देखते ही बनता है. हाल ही में टाइगर श्रॉफ फिल्म प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचे थे और हुआ कुछ ऐसा जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था.

टाइगर और उनकी को-स्टार तारा सुतारिया मुंबई में एक इवेंट में अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए गए थे, वहां टाइगर श्रॉफ की फैन उन्हें साक्षात देख कर उनके सामने ही बेहोश हो गई. इसके बाद इवेंट की टीम के लोगों ने उसे संभाला. फिर टाइगर ने भी फैन को स्टेज पर बुलाकर उसे गले लगाया और उससे बात की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस मौके पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी की टीम वहां मौजूद थी और यह सब उन्होंने एक वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया, वीडियो में भीड़ के बीच में टाइगर श्रॉफ की फीमेल फैन बेहोशी जैसी हालत में खड़ी है. उसके आसपास कुछ बाउंसर्स नजर आ रही हैं. उन्होंने फैन को थामा हुआ है  और उसे पानी पिलाने की कोशिश कर रहे हैं यहां सब देखते ही टाइगर उसे बुलाते हैं और अपने गले से लगा लेते हैं.

यह सब देख कर टाइगर श्रॉफ की दरियादिली साफ समझ आती है यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- इस जगह 1 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है Petrol, फायदा उठाने लग गई लंबी कतार