14 बार मां बनने की कोशिश करने वाली यह TV Actress हर बार रही नाकाम, अब जाकर बनी है दो बच्चों की मां

टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और TV Actress कश्मीरा शाह का नाम बहुत ही पॉपुलर है। इस कपल की केमिस्ट्री लोगों के द्वारा बहुत अधिक पसंद की जाती है। इनके बारे में हम आपको इनकी व्यक्तिगत लाइफ से जुड़े कुछ सवालों के बारे में बताएंगे। जिन्हें जानने के बाद आप भी आश्चर्यचकित हो उठेंगे।

बता दें कि साल 2013 में कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की शादी हुई थी। और यह दोनों साल 2017 में माता पिता बन गए थे। लेकिन इस कपल के लिए पेरेंट्स बनना कोई आसान काम नहीं था। खबरों के मुताबिक कश्मीरा शाह ने एक दो बार नहीं बल्कि प्रेगनेंसी की कोशिशें लगातार 14 बार की थी, लेकिन फिर भी वह नाकाम साबित हुई।

IVF ट्रीटमेंट में भी हुई फेल Kashmira Shah

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कश्मीरा शाह ने प्रेग्नेंट होने के लिए IVF तकनीकी की सहायता ली थी। जिसके चलते इस अभिनेत्री के वजन में काफी परिवर्तन देखने को मिला। हालांकि लगातार कोशिशें करने के बाद भी कश्मीरा और कृष्णा को सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद इनके जीवन में सलमान खान एक देवदूत के जैसे पधारे और सलमान खान ही एक ऐसे इंसान थे। जिन्होंने इस कपल को सलाह दी कि सेरोगेसी से वह अपना बेबी प्लान करें।

बनी सेरेगेटिव मदर

सलमान खान की सलाह के बाद यह दोनों सरोगेसी से ही दो बच्चों के माता-पिता बने। एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने इस बात का जिक्र करते हुए बताया, कि वह एक बेस्ट बींग ह्यूमन है।

कश्मीरा शाह के सरोगेटिव मदर बनने के बाद कुछ ऐसी खबरें भी सामने आई है, कि इस अभिनेत्री ने यह कदम जानबूझकर उठाया था। क्योंकि वह कभी नहीं चाहती थी, कि उसका फिगर खराब हो जाए। लेकिन कश्मीरा द्वारा इन आरोपों को सिर्फ अफवाह बताया गया है।

Read Also:-Indian Team के इस धाकड़ खिलाड़ी को, अपने पिता के बनाए गए स्टेडियम पर ही, बांग्लादेश दौरे पर खेलने के लिए किया गया नजरअंदाज