Sapna Choudhary: हरियाणवी गाने गाकर लाखों दिलों पर राज करने वाले मशहूर सिंगर, डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है सपना की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है उनके डांस मोड को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. सपना चौधरी ने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’, ‘गजबन’, ‘तू चीज लाजवाब’…. जैसे कई गाने पर ऐसे ठुमके लगाए हैं जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. सपना हरियाणवी गानों की जान कही जाती हैं. अब हाल ही में सपना का कीर्तन में डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

हाल ही में सपना ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें वो घर में हो रहे कीर्तन में डांस करती नजर आ रही थीं. हरे रंग का सूट, सिर पर दुपट्टा और माथे पर बिंदी लगाए सपना में मानो संपूर्ण नारी की झलक दिख रही हो.सपना का डांस का तो वैसे ही कोई जवाब नहीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस मैं सपना (Sapna Choudhary) का दबंग अवतार देखने को मिला था सपना (Sapna Choudhary) के रियल और खुलकर बोलने के अंदाज़ को हर किसी ने खूब पसंद किया था. सपना चौधरी इतना बेहतरीन डांस करती है कि जब वह स्टेज पर जाती है तो कोई उन्हें देखकर अपनी नजरें नहीं हटा पाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वहीं सपना के सबसे सुपरहिट गाने की बात की जाए तो तेरी आंख्या का यो काजल 30 करोड़ से भी ज्यादा Views मिल चुके हैं.