Deepika Padukone: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में अपनी जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की खूबसूरती है आगे सब कुछ फीका लगता है, हाल ही में दीपिका ने दुनिया की सबसे पॉपुलर ब्यूटी मैगजीन Allure के लिए फोटोशूट करवाया है. इन फोटोशूट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दीपिका बहुत सुंदर नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- पर्सन ऑफ कलर महसूस करवाए जाने से लेकर दुनिया की सबसे फेमस ब्यूटी मैगजीन के कवर पेज पर छाने तक का सफर, जहां तक मैं याद कर सकती हूं बहुत कठिन रहा.

उन्होंने आगे लिखा- मैंने इससे बहुत कुछ सीखा, तो कुछ चीजें भुलाई भीं, मैं आगे बढ़ी और मेरा विकास भी हुआ. थैंक्यू Allure, आपके विश्वास, नम्रता और अच्छे शब्दों के लिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह कैप्शन बढ़कर यूजर्स को पर्सन ऑफ कलर होने की बात कुछ जमी नहीं एक्ट्रेस में नेगेटिव तरह से लिखा है क्योंकि वह देश में ऐसे इंसान को पर्सन ऑफ कलर कहा जाता है जो गोरा नहीं होता है दीपिका की यह बात यूजर्स को पसंद नहीं आई.

बताने दीपिका का Allure मैगजीन के संग कोलैबोरेशन का ऐलान करना यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. यूजर्स यह भी कहते हुए दिख रहे हैं कि दीपिका विक्टिम कार्ड खेल रही हैं तो वहीं उन्हीं कमेंट पर दीपिका के फैंस उन्हें डिफेंड करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

दीपिका पादुकोण हाल ही में फिल्म गहराइयां में नजर आई थी फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखे, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम रिलीज हुई थी. फिल्म में दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी. फिल्म में अपनी दीपिका ने 10 साल से भी छोटी उम्र के एक्टर के साथ किसिंग सीन दिए थे दीपिका को Troll किया गया था.