इस स्टार प्लेयर की वाइफ Fifa World Cup में अपनी खूबसूरती से बिखेर रही जलवा, फोटो वायरल

Fifa World Cup : साल 2018 में 24 वर्षीय अशरफ हकीमी ( Achraf Hakimi ) और हिबा अबूक (Hiba Abouk ) की पहली मुलाकात हुई थी। उसके बाद यह दोनों 2 साल बाद वैवाहिक बंधन में बंध गए। अब हिबा अबूक 36 साल की हो चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो से मचा बवाल

36 वर्षीय हिबा अबूक स्पेन की मशहूर अभिनेत्री हैं। इस अभिनेत्री की माता ट्यूनीशियाई और पिता लीबिया से है। एक बार इस अभिनेत्री ने अपनी एक न्यूड फोटो शूट करवाई थी। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करते ही हाहाकार मच गया था।

इंस्टाग्राम पर अधिक फॉलोअर्स मौजूद

साल 2008 में इस अभिनेत्री ने टेलीविजन सीरियल सिंड्रोम डी उलिस के एक एपिसोड से अपने एक्टिंग करियर का आगाज किया था। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत अधिक एक्टिव रहने वाली हिबा अबूक के 1.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स मौजूद है।

स्पेन की इस मशहूर अभिनेत्री की पढ़ाई मैड्रिड में फ्रेंच स्कूल में हुई थी। हिबा अबूक स्पेनिश और अरबी के अतिरिक्त अंग्रेजी और इतावली बोलती हैं। सबसे खास बात यह रही, कि इस साल इस कपल को अक्टूबर में वह अरेबिया के फ्रंट पर जगह मिली थी।

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबलों के दौरान मोरक्को का सामना मौजूदा चैंपियन फ्रांस से होना है। फीफा वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में जगह बनाने वाली मोरक्को पहली अफ्रीकी टीम है। पुर्तगाल को हराकर वह अपनी इस ऐतिहासिक जीत को दर्ज करने में कामयाब रहे थे।

Read Also:-इस Actrees ने अपनी हॉट अदाओं से लगाई सोशल मीडिया पर आग, वीडियो वायरल