बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में लगातार आती जा रही हैं. बॉलीवुड में एक पहचान बना चुके अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हिंदी सिनेमा में एक महत्वपूर्ण योगदान देते जा रहे हैं. शादी के पहले अक्षय का कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस के साथ अफेयर थे, बाद में खिलाड़ी कुमार ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना जो कि राजेश खन्ना की बेटी है उनसे शादी की शादी की. दोनों की शादी से जुड़े एक किस्से के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

राजेश खन्ना जो कि काफी पुरानी एक्टर थे, राजेश खन्ना के ज्योतिष शास्त्र ने ट्विंकल खन्ना की शादी को लेकर भविष्यवाणी की थी उन्होंने बताया था ट्विंकल किस से शादी करने वाली हैं इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया है.

इंटरव्यू देते हुए ट्विंकल खन्ना ने बताया कि राजेश खन्ना के एक ज्योतिषी थे उन्होंने पहले ही बोल दिया था कि मैं किस से शादी करने वाली हूं इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा मैं ज्योतिषी पर विश्वास नहीं करती लेकिन मेरे पिता मुझे इन बातों के बारे में बताते रहते थे और वह एक ज्योतिष से भी जुड़े थे.

जब पंडित ने अक्षय को लेकर यह बात कही तब राजेश खन्ना ने कहा कौन अक्षय कुमार मैं तो उन्हें नहीं जानता उन दिनों अक्षय स्ट्रगल कर रहे थे.

ट्विंकल खन्ना बोली कुछ दिन से मुझे भी ज्योतिष ऊपर विश्वास होने लगा कई साल बाद जब वह ज्योतिषी मेरे घर आए तब मैंने उनसे अपने व्यवसाय के बारे में भी पूछा था.