Saif Ali Khan: बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले मशहूर ऐक्टर सैफ अली खान अपनी पर्सनल लाइफ और अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में रहे एक समय ऐसा था जब सैफ अली खान का नाम बहुत सारी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था, उन्हीं में से एक थी 90 के दशक की मशहूर सुपर हिट एक्ट्रेस अमृता सिंह, सैफ अली खान और अमृता सिंह ने शादी रचाई लेकिन यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और उनके तलाक की असल वजह आज भी एक सवाल बना हुआ है. कहने को तो सैफ अली खान और अमृता सिंह को अलग हुए काफी साल हो चुके हैं लेकिन जब भी बॉलीवुड में किसी लव स्टोरी की बात आती है तो सैफ अली और अमृता की लव स्टोरी सबसे पहले याद आती है.

आज मशहूर एक्टर सैफ अली खान की शादी हो चुकी है उन्होंने बॉलीवुड के कपूर खानदान की सबसे लाडली बेबो यानी करीना कपूर के साथ शादी रचाई और दोनों हैप्पी फैमिली की तरह अपना जीवन बिता रहे हैं दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब सैफ अली खान अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह के प्यार में गिर गए थे, जिसके बाद दोनों ने साल 1991 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली. अब तक कहा जाता रहा है कि पहले इटली की मॉडल रोजा और फिर एक्ट्रेस करीना कपूर के चलते सैफ और अमृता का तलाक हुआ है लेकिन असली वजह कुछ और ही है आइए हम आपको बताते हैं..

एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा किया था कि अमृता से अलग होने के पीछे उनका खराब बिहेवियर था. अमृता उनके परिवार से भी अच्छे से नहीं रहती थी. इस वजह से हमारे बीच खटास होने लगी और आखिर में हम दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.

वहीं उन्होंने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि अमृता सैफ को अक्सर ही असफल पति होने का ताना देती रहती थी. इतना ही नहीं, सैफ के मुताबिक अमृता उन्हें अपने बच्चों सारा और इब्राहिम से मिलने तक नहीं देती थीं. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता.

ये भी पढ़ें- IPL 2022: जानिए कैसे, केकेआर, सीएसके, आरसीबी और मुंबई इंडियंस से हारने के बाद भी आगे है लखनऊ सुपर जायन्ट्स