Pushpa2: अपनी फिल्म की टैगलाइन पुष्पा ‘द राइज़’ पर अल्लू अर्जुन खरे उतरे और पुष्पा का क्रेज ऐसा हुआ कि हर किसी को उसका बुखार चढ़ गया. फैंस बेसब्री से पुष्पा के दूसरे पार्ट आने का इंतजार कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन स्टार पुष्पा ने दुनिया भर में कमाई के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया और अब फैंस आने वाले दूसरे सीजन का जमकर इंतज़ार कर रहे हैं. देश और दुनिया में सबसे चर्चित फिल्मों से एक है. इसके गाने और डायलॉग्स पर कई विदेश भी अपने लाखों रील्स बना चुके हैं.

फिल्म के सीक्वेल यानी पुष्पाः द रूल की चौतरफा चर्चा हो रही है. पुष्पा द राइज में अल्लू अर्जुन की आइटम गर्ल सामंथा रूथ प्रभु बनी थीं लेकिन पुष्पा 2 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नजर आएंगी. आखिर कौन हैं ये एक्ट्रेस, कहा जा रहा है कि पुष्पा 2 में मेकर्स सामंथा की बजाए बॉलीवुड की सिजलिंग एक्ट्रेस दिशा पाटनी को अप्रोच करने का सोच रहे हैं.

सामंथा पर फिल्माए गए आइटम नंबर ‘Oo Antava’ पर हर किसी ने कमर मटकाई है. 220 मिलियन व्यूज पार क्रॉस चुका पुष्पा का हिंदी वर्जन वाला आइटम गाना (Oo Bolega ya Oo Oo Bolega) हर किसी की जुबान पर है. फिल्म में अल्लू और रश्मिका ही होंगे लेकिन इसकी आइटम गर्ल को रिप्लेस किया जाएगा.

‘पुष्पाः द रूल’ (Pushpa 2 Item Girl) के आइटम सॉन्ग के लिए जैकलीन फर्नाडिश का नाम भी लिया जा रहा था. लेकिन खबर आ रही है कि अब इस फिल्म के गाने के लिए दिशा को साइन किया जाएगा। पहले भी इस गाने के लिए मेकर्स ने दिशा पाटनी से संपर्क किया था लेकिन तब उन्होंने मना कर दिया था. अब ‘पुष्पा सीक्वल’ की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है और इसे 17 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ किया जाएगा.