Hollywood Actor: हॉलीवुड की दुनिया में एक अलग पहचान बनाने वाले मशहूर एक्शन हीरो ब्रूस विलिस (Bruce Willis) से जुड़ी एक खबर हम आपको सुनाने जा रहे हैं, जो हॉलीवुड के फैंस के लिए दुख भारी साबित हो सकती है (Bruce Willis) दरअसल अपनी बीमारी से जूझ रहे लंबे समय से पीड़ित ब्रूस विलिस (Bruce Willis) ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है. मजबूरी में यह फैसला लेने वाले ब्रूस विलिस लंबे समय से परेशान चल रहे थे जिसकी वजह से उन्होंने एक्टिंग करियर को छोड़ने का फैसला लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rumer Willis (@rumerwillis)

एक्टर के परिवार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में उनके इस फैसले के बारे में बताया है. पोस्ट के अनुसार, ब्रूस विलिस वाचाघात (Aphasia) नामक बीमारी से जूझ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक संयुक्त बयान में ब्रूस विलिस की बेटी लिखती है- ‘ब्रूस के अद्भुत समर्थकों के लिए, एक परिवार के रूप में हम यह साझा करना चाहते हैं कि हमारे प्यारे ब्रूस कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे हैं. हाल ही में उनके वाचाघात से पीड़ित होने की जानकारी मिली है. इसके चलते उन्होंने अपने अभिनय करियर को छोड़ने का फैसला किया है’.

पोस्ट में आगे लिखा है कि यहां हमारे परिवार के लिए एक चैलेंजिंग टाइम है, हम आप सब के निरंतर प्यार और समर्थन की सराहना करते हैं. हम एक मजबूत परिवार के रूप में आगे बढ़ रहे हैं. हम जानते हैं कि ब्रूस आपके लिए कितना मायने रखते हैं, जैसा कि आप सब उनके लिए रखते हैं. जैसा कि ब्रूस हमेशा कहते हैं, जीते रहो और अब हम ऐसा ही करने की योजना बना रहे हैं.

यह एक ऐसी बीमारी है जिसमें मस्तिक विकार होता है. श्याम बिहारी जैसे होती है उसे बोल नहीं लिखने और यहां तक के लिखे हुए शब्दों को पढ़ने समझने में भी दिक्कत आती है इस बीमारी की चपेट में आने वाले व्यक्ति को संचार शक्तियों के छीनने का सामना करना पड़ता है.