1658807835 pic Mika Di Vohti में आई इस कंटेस्टेंट ने किया धमाकेदार खुलासा, बोली- पहले से पता....

Mika Di Vohti: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह का हाल ही में स्वयंवर मीका दी वोटी को लेकर सुर्ख़ियों में है, ‘मीका दी वोटी’ (Mika Di Vohti) में टॉप कंटेस्टेंट्स में उनकी दोस्त आकांक्षा पुरी भी शामिल हुई. मीका सिंह के स्वयंवर को लोगों ने पहले से प्लान बताया था. अब नीत महल का इस पर रिएक्शन सामने आया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neet Mahal (@neetmahal)

मीडिया को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में नीत महल ने मीका सिंह (Mika Singh) के स्वयंवर शो ‘मीका दी वोटी’ में आकांक्षा पुरी के जीतने वाले विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है, “इसकी पहले से योजना थी, इसका मेरे पास कोई सबूत नहीं है. यह सब अफवाहें हैं. हालांकि, आकांक्षा ने जब शो में एंट्री की तो मुझे नहीं लगा कि, वह शादी करने आई हैं. उस समय यह बहुत कन्फ्यूजिंग था. जब वह आईं तो उन्होंने कहा कि, वह मीका जी की दोस्त के रूप में उनके बहुत करीब हैं और वे हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहेंगे.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neet Mahal (@neetmahal)

आगे नीत महल ने बताया- “हम सभी ने सोचा कि, वह मीका जी को अपनी साथी चुनने में मदद करने के मोटिव से आई हैं, क्योंकि मीका जी अक्सर लड़कियों को लेकर कंफ्यूज रहते थे. आकांक्षा जब टॉप 4 में पहुंचीं, उस वक्त चीजें मुझे अजीब लगने लगी थीं और उस वक्त मैं सोचने लगी थी कि, क्या यह उनका प्लान था, क्या वे शादी कर लेंगे? जब मीका भी उनके परिवार से मिले तो मुझे लगने लगा कि यह कुछ और है. मुझे शक हुआ था.”

बता दें, मीका का स्वयंवर बहुत हिट रहा, शो को अच्छी खासी टीआरपी मिली, फैंस को यह शो काफी पसंद आया.