Bollywood Actress: बॉलीवुड में आपने कई हसीनाओं के किस्से सुने होंगे, बॉलीवुड में खूबसूरती की कमी नहीं है. इंडस्ट्री अप्सराओं की खूबसूरती से चारों ओर से घिरी हुई है. बॉलीवुड में पर्सनल अफेयर्स के बारे में तो आपने सुना ही होगा, इन एक्ट्रेस (Bollywood Actress)  के पर्सनल किस्से भी खूब तेजी से फैलते हैं. हम आपको आज कुछ ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं ऐसी ही कुछ हसीनाओं (Bollywood Actress) के बारे में, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेगनेंट हो गई है इन अभिनेत्रियों ने प्रेगनेंसी में ही फिल्म की शूटिंग की जिसकी वजह से काफी सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा इनमें से कुछ अभिनेत्रियों ने तो जहां झूठ का सहारा लिया, तो वहीं कुछ अभिनेत्रियों ने अपनी प्रेगनेंसी को साइड में रख कर अपने कमिटमेंट को पूरा किया।

आइये जाने कौन हैं वो एक्ट्रेस, किनका नाम शुमार हैं इस सूची में.

इस लिस्ट में 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला का नाम भी शुमार हैं, दरअसल फिल्म झंकार बीट्स की शूटिंग के दौरान जूही दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई थी लेकिन फिल्म में भी उन्होंने प्रेग्नेंट लेडी का किरदार निभाया जिसकी वजह से किसी को इस बात की कानों कान खबर नहीं लगी.\

ये भी पढ़ें- मुंबई की सड़कों में नाईटी पहन निकली Poonam Pandey, वायरल हो गया उनका वीडियो

अभिनेत्री 1997 में आई फिल्म जुदाई की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी और उस दौरान उनके और बोनी कपूर की शादी नहीं हुई थी, लेकिन श्री देवी के प्रेग्नेंट होने की वजह से उन्होंने शादी कर ली थी और आज मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हम सबके सामने हैं.

मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या रे बच्चन हीरोइन फिल्म की शूटिंग के दौरान गर्भवती हो गई थी फिर उन्होंने बीच में ही फिल्म को छोड़ दिया.

काजोल ने भी अपनी प्रेगनेंसी फिल्मों के दौरान निकाली है कभी खुशी कभी गम फिल्म की शूटिंग के दौरान काजोल प्रेग्नेंट थी और वी आर फैमिली की शूटिंग के दौरान भी दूसरी बार काजोल गर्भवती हुई थी लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग को जारी रखा था.

ये भी पढ़ें- फिगर दिखाने के चक्कर में Disha Patani हुई Oops Moment का शिकार, क्रॉप टॉप पहन कर…