श्वेता तिवारी को तो आप जानते ही है उन की अदाए सोशल मीडिया पे हो या टीवी पे वो सब को अपना दीवाना बना ही देती है । पर जो आज कल इन्टरनेट पे धूम मचा रही है वो उन की बेटी है। श्वेता तिवारी की बेटी का नाम पालक तिवारी है।

आज आपको पलक तिवारी के बारे में बताने जा रहे है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषह बनी हुई है। पलक देखने में बिलकुल अपनी मोम शेवता पर गयी है और उनकी तरह खूबसूरत है , बता दे की पलक 20 साल की है और इतनी सी उम्र में ही उन्होंने लाखो फोल्लोवेर्स है।

पलक तिवारी इंस्टाग्राम पर भी मौजूद है उन्हें करीब 4 लाख लोग फॉलो करते है. उन्होंने अपनी और अपनी मोम की तस्वीर शेयर की थी जिसे काफी लोगो ने पसंद किया था.

पलक अपने फैशन स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषह बनी है कई लोगो का मनना है की वो अगर बॉलीवुड फिल्मो में आती है तो उन्हें सक्सेस होने से कोई नहीं रोक सकता है।

पलक सबसे ज्यादा अपनी मोम के करीब है और उन्हें ही अपना आइडियल मानती है. उनका कहना है उनकी मोम ने उनके लिये काफी मुस्किलो का सामना किया है और हर मुश्किल के समय वो उनके साथ खड़ी रही है, हलाकि उन्होंने अपने पिता( राजा चौधरी) के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया है।

शेवता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी के बीच में काफी तकरार रह चुकी है और उन्होंने राजा के खिलाफ पुलिस से भी कॉम्पलियन की थी और माना जाता है की उनकी शराब की लत की वजह से उन्होंने राजा चौधरी से तलाक ले लिया था और अपनी बेटी को भी अपनी कस्टडी में ले लिया था।

पलक भी अपने पिता से दूर ही रहती है और ज्यादातर समय अपनी माँ के साथ ही रही है , हलाकि राजा से तलाक के बाद उन्होंने दूसरी शादी कर ली थी।  पलक का कहना है की वो पुरानी बातो को भुला कर आगे निकल चुकी है , हम तो यही कहेगे की उन्हें अपने आने वाले फ्यूचर पर फोकोस करना चाहिए।

यह भी पढ़ें