Karan Kundra: देश के हर मुद्दे में बोल्ड अंदाज में अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड की इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपने रियलिटी शो लॉकअप को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. यह शो सुर्खियां बटोर रहा है. और शो में कंटेस्टेंट की वजह से यह शो हिट होने की पूरी संभावना जताई जा रही है. शो में जहां प्यार मोहब्बत देखने को मिलता है वही जमकर गाली-गलौज भी को मिल रहा है.

शो में कुछ कंटेस्टेंट्स को उनकी गलतियों की वजह से बाहर भी निकाला गया तो कुछ की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई. जैसे हाल ही में ‘लॉक अप’ में फिर से सायशा शिंदे की एंट्री हुई है, सायशा ने कंगना रानाउत से बदतमीजी की और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया लेकिन बाहर आकर सायशा ने कंगना से माफी मांग ली और वह फिर से शो में आ गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

वैसे फिर से शो में अलग-अलग वजह से छाई हुई है, सायशा अक्सर ही शो में मुनव्वर फारूकी के साथ फ्लर्ट करती नजर आती है, यही कोशिश उन्होंने जेलर करण कुंद्रा के साथ की और उन्होंने ऐसा जवाब पा लिया.

दरअसल, हुआ यूं कि करण हाल ही में शो में पहुंचे और उन्होंने कंटेस्टेंट की खिंचाई करते हुए कहा कि शो अपने 6वें हफ्ते में पहुंच चुका है और कंटेस्टेंट्स की डिमांड बढ़ती ही जा रही है. इसके बाद करण ने बताया कि ‘कैदियों’ की अपील पर सामान की एक लिस्ट बनाई गई है जिसमें से वो अपने लिए कुछ भी चुन सकते हैं.

करण की ये बात सुनकर सायशा ने उन्हें छेड़ने के लिए कहा ‘क्या इस लिस्ट में जेलर भी है’. सायशा की बात सुनकर करण हंसने लगे और बोले ‘मुझे लगता है वक्त बदल गया है. मैं अब एक बहुत कमिटेड रिलेशनशिप में हूं और बहुत खुश हूं’.

मदारे करण कुंद्रा इन दिनों मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं और दोनों के लव स्टोरी फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने शॉर्ट ड्रेस पहन कर दिए ऐसे ऐसे पोज, वीडियो हो गया वायरल