Untitled 1 Recovered Recovered 19 ये Bollywood Stars अंबानी परिवार के गणेश विसर्जन में नाचे जमकर

Bollywood Stars: पूरे देश में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है. गणपति बाप्पा के नाम की धूम हर तरफ है. गणेश चतुर्थी का दिन सिर्फ आम भक्तों के लिए ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार्स (bollywood stars) के लिए भी खास है. सेलेब्रिटीस धूम-धाम से बप्पा का स्वागत करते हैं, उन्हीं में से एक हैं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। गुरुवार रात अंबानी परिवार ने अपने घर आए गणपति भगवान को अलविदा कहा. जिसमें वह धूमधाम से बप्पा को विदा करती नजर आईं. आइये देखिये,

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी और परिवार के बाकी सदस्यों ने गुरूवार शाम गणपति विसर्जन किया. बॉलीवुड की ये जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है, फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

न सिर्फ ये सेलेब्स बल्कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) गणपति बप्पा के विसर्जन के लिए व्हील चेयर पर पहुंचीं, दरअसल कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी को पैर में फ्रैक्चर हो गया था, व्हील चेयर पर बैठी एक्ट्रेस विसर्जन में झूमती-गाती दिखी, उनके चेहरे पर साफ़ तौर पर ख़ुशी देखने को मिली।

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले मशहूर एक्टर रणबीर सिंह इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं दरअसल रणबीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटो शेयर की जिसके बाद यह विवाद बढ़ता ही चला गया रणवीर सिंह ने एक पेपर मैगजीन की कवर स्टोरी के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया था जिसे उन्होंने जुलाई में अपनी सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था विवाद बढ़ना तब शुरू हुआ जब लोगों को रणवीर की तस्वीरों से दिक्कत होने लगी इन फोटोस पर तरह-तरह के को धड़ल्ले से वायरल हुई इन तस्वीरों पर जमकर मींस भी बनाए गए और धीरे-धीरे रणवीर की न्यूड तस्वीरें पॉलीटिकल डिबेट का हिस्सा बनती गई.