Bollywood Actress: बॉलीवुड में आपने कई हसीनाओं के किस्से सुने होंगे, बॉलीवुड में खूबसूरती की कमी नहीं है. इंडस्ट्री अप्सराओं की खूबसूरती से चारों ओर से घिरी हुई है. बॉलीवुड में पर्सनल अफेयर्स के बारे में तो आपने सुना ही होगा, इन एक्ट्रेस के पर्सनल किस्से भी खूब तेजी से फैलते हैं. हम आपको आज कुछ ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो सुर्खियों में या यूं कहें जो फिल्मों में आने के पहले से ही शादीशुदा थी.. आइए जाने कौन है इस लिस्ट में..

इस लिस्ट में चित्रांगदा सिंह, सनी लियॉन, मल्लिका शेरावत, माही गिल और अदिति राव हैदरी जैसी फिल्मों हिरोइन्स के नाम शामिल हैं। कुछ के साथ तो ऐसा हुआ कि बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उनको अपने पति से तलाक कर लेना पड़ा.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह साल 2001 में ज्योति सिंह रंधावा से शादी कर चुकी थी, 2003 में बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस ने साल 2014 में तलाक ले लिया था.

मल्लिका शेरावत का नाम आज हर कोई जानता है मल्लिका शेरावत ने करण सिंह गिल से शादी की थी और 1 साल बाद तलाक ले लिया था.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने पार की सारी हदें, कैमरे के सामने ही पहनने लगी कपड़े..

एडल्ट फिल्मों से पहचान बनाने वाली सनी लियोनी ने डेनियल से 2011 में शादी की थी उनकी शादी लंबी तक नहीं चली.

2009 में बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली अदिति राव हैदरी बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही शादी कर ली थी लेकिन 2013 में अपने पति से अलग हो गई.

चक दे इंडिया फेम विद्या मालवदे ने नए कैप्टन अरविंद से शादी की थी और 2000 में उनके पति का निधन हो गया था.

साल 2003 में बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली मशहूर एक्ट्रेस माही गिल ने मात्र 18 साल की उम्र में ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी लेकिन साल 2019 में वे अपने पति से अलग हो गई थी.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora डीप में पहने सैलून से निकली बाहर, ड्रेस देख फैंस ने ले लिया आड़े हाथ