Salman Khan: इंडस्ट्री के भाईजान जिन्होंने कई स्टार्स को सुपरस्टार बनाया. ना जाने कितने न्यूकमर्स को सलमान खान (Salman Khan) ने चांस देकर ऊंचाइयों पर पहुंचाया. अपनी धमाकेदार एक्टिंग के सबसे करोड़ों दिलों में ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में जगह बना चुके सलमान खान (Salman Khan) दोस्ती भी दिल से करते हैं और दुश्मनी भी.

सलमान खान की पहचान न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि पूरी दुनिया में है सलमान खान का नाम मशहूर एक्टर की लिस्ट में सबसे पहले आता है इंडस्ट्री में सब उन्हें भाई जान कह कर बुलाते हैं और फैन सलमान को खूब प्यार लुटाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ लोगो ने खुलकर सलमान खान का विरोध भी किया है.

ये भी पढ़ें- छोटे कपड़े और ब्रांड प्रमोशन करके Urfi Javed कमा लेती हैं इतनी रकम, जानिये यहां

बीते दिनों रिपोर्ट्स सामने आई थी कि सलमान खान ने फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए आयुष शर्मा को फाइनल किया है। ताजा ख़बरों की माने तो अब आयुष शर्मा फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। बताया जा रहा है कि क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से आयुष ने फिल्म छोड़ दी है.

संजय लीला भंसाली फिल्मों का ब्रांड माने जाते हैं, सलमान और भंसाली की दुश्मनी काफी पुरानी है. सलमान खान ने ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था. 20 साल बाद भी दोनों एक साथ कभी नज़र नहीं आये.

ट्यूबलाइट’ के फ्लॉप होने के बाद सलमान खान और निर्देशक कबीर खान के बीच दूरियां आ गई लेकिन दोनो का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है. सलमान खान ने इन ख़बरों पर खारिज देते हुए हमेशा अपवाह ही साबित किया है.

ये भी पढ़ें- बेहद फ़िल्मी है Rakhi Sawant की लव स्टोरी, किसी को मारा थप्पड़, किसी से तोड़ी शादी