कोरोना की वजह से लोग OTT प्लेटफार्म पे ही मूवीज और Web Series देखना पसंद कर रहे है। और OTT प्लेटफॉर्म का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है। दर्शक नई फिल्मों को थिएटर में देखना पसंद करते थे अब लोग नई फिल्में OTT प्लेटफॉर्म के जरिए देख लेते हैं। OTT प्लेटफॉर्म पर लोगों को सिर्फ फिल्में देखने को नहीं मिलती। OTT पर क्राइम, थ्रिलर से लेकर लव एंगल से भरी हुई Web Series भी मौजूद हैं

OTT प्लेटफॉर्म पर लाखो वेब सीरीज हैं, कुछ लव एंगल पर आधारित हैं तो कुछ क्राइम और सस्पेंस से भरपूर हैं। आज हम आप को ऐसी वेब सीरीज़ बताने जा रहे है जो आप फैमिली के साथ पूरे मज़े ले के देख सकती हो। इन वेब सीरीज में मस्ती मजाक के साथ इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा।

कोटा फैक्ट्री

‘कोटा फैक्ट्री’ के दो सीजन आ चुके हैं और दोनों सीजन को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया। इस में IIT की तयारी को ले के दर्शया गया है जिमसें बच्चों के कंधे पर दवाब के बारे में विस्तार से बताया गया है। ये सीरीज एक संदेश के साथ खत्म होती है। Session 3 भी हम को जल्दी देखने को मिलेगा।

टीवीएफ एस्पिरेंट्स

TVF पर कई Web Series हैं लेकिन TVF  ASPIRANTS की दमदार कहानी ने हर किसी का दिल जीत लिया। सीरीज में ओल्ड राजेंद्र नगर की कहानी को दिखाया गया है, जहां पर उत्तर भारत से UPSC की तैयारी करने सबसे ज्यादा बच्चे आते हैं। इस सीरीज में चार दोस्तों को दिखाया गया है। ये चारों आईएएस (IAS) बनना चाहते हैं।

पंचायत

‘पंचायत’ (Panchayat) की कहानी एक लड़के की है, जो अपने दोस्त की तरह एक शानदार नौकरी करना चाहता है लेकिन इस लड़के को नौकरी ग्राम पंचायत में मिलती है। फिल्म में भर-भरकर कॉमेडी सीन्स मौजूद हैं जो किसी को भी हंसने पर मजबूर कर सकते हैं। यह सीरीज अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें