TMKOC के बाघा की असली बीवी खूबसूरती और बोल्डनेस में देती है बबीता जी को भी मात

आज दुनिया भर का सबसे बेहतरीन और एक पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) माना जाता है। इस शो के सभी किरदारों को लोगों के द्वारा बहुत अधिक पसंद किया जाता है लेकिन आज यहां जिस किरदार के बारे में बात हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि जेठालाल की दुकान पर काम करने वाले बाघा हैं। आपको बता दें की खूबसूरती के मामले में बागा की पत्नी इतनी अधिक खूबसूरत और सुंदर है, कि उनके सामने जेठालाल की बबीता की भी सुंदरता फीकी पड़ जाती है। इस शो में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया शुरुआती तौर पर अलग-अलग किरदारों में दिखाई देते हैं लेकिन अब इन्हें एक मुख्य किरदार सौंपा गया है।

TMKOC : बाघा बनने का रोल मिला 2010 में

साल 1986 में बाघा ने बाल कलाकार के रूप में फुलवारी में किरदार निभाया था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि तन्मय मनीबेन डॉट कॉम, चुप चुप के, यस बॉस और खिचड़ी जैसे मशहूर शो में किरदार निभाते नजर आए हैं। तन्मय अपने पूरे परिवार अपनी पत्नी बेटा बेटी माता पिता भाई बहन और उनके बच्चों के साथ मिलजुल कर रहते हैं। वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो के शुरुआती दौर में बाघा हमें ऑटो ड्राइवर टैक्सी ड्राइवर शिक्षक जैसे कई किरदारों में नजर आए हैं फिर उसके बाद साल 2010 में एक मुख्य किरदार निभाने का चांस मिल गया।

TMKOC: बाघा है बच्चे के पिता भी

लाखों रुपए कमाने वाले तारक मेहता के उल्टा चश्मा के शो में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय इस शो में बाबरी के दीवाने नजर आ रहे हैं यहां तक की उनका इंतजार इतना लंबा है कि वह बावरी से शादी करने के इंतजार में सपने बुनते रहते हैं लेकिन अगर उनकी निजी जिंदगी की बात की जाए तो वह शादीशुदा है और उसके साथ-साथ दो बच्चों के पिता भी हैं। पूरे दिन शूटिंग करने के बाद भी बाघा सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहते हैं यहां तक कि आए दिन तन्मय को अपने परिवार के साथ तस्वीरें भी शेयर करते देखा जाता है।

एक्टिंग से मिली गजब की पॉपुलैरिटी

जानकारी के लिए बता दें कि एक्टिंग करने से पहले बाघा बैंक में नौकरी करते थे लेकिन उनकी एक्टिंग ने उन्हें सातवें आसमान तक पहुंचा दिया है यहां तक कि यह एक्टर गुजराती सिनेमा में कई बार काम कर चुका है कई जगह काम करने के बाद बाघा को ऐसे असली पहचान तारक मेहता के उल्टा चश्मा केशो से ही मिल सकी है उनकी पत्नी का नाम है मित्सु। जब भी उन्हें चांस मिलता है वह अपनी पत्नी के साथ छुट्टियों पर चले जाते हैं।

तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में बाघा के साथ-साथ जेठालाल की दुकान पर नटू काका भी काम करते थे यह दोनों चाचा भतीजा जेठालाल का दिमाग खाने से कभी पीछे नहीं हटते थे इन दोनों के किरदार को लोगों के द्वारा बहुत अधिक पसंद किया जाता है।

Read Also:-लाल साड़ी में Sapna Chaudhary के कातिलाना पोज देख फैंस हुए बेकाबू