The real reason for Sridevi death was revealed, all the claims were false
The real reason for Sridevi death was revealed, all the claims were false

अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की बाथटब में डूबकर हुई मौत के रहस्य से अभी एक और पर्दा उठा है। श्रीदेवी (Sridevi) के नाम पर उनकी एक जीवनी ‘श्रीदेवी : द एटर्नल गॉडेस’ लिखने वाले लेखक सत्यार्थ नायक ने खुलासा किया है कि श्रीदेवी (Sridevi) को लो ब्लड प्रेशर में अक्सर बेहोश हो जाने की बीमारी थी। इस पर उन्होंने श्रीदेवी के करीबी कई लोगों के वक्तव्य भी शामिल किए।

एक अंग्रेजी अखबार के साथ हुई बातचीत में नायक कहते हैं, ‘मैं पंकज पाराशर और नागार्जुन से मिला। उन दोनों ने ही मुझे इस बारे में बताया कि उन्हें रक्तचाप की समस्या थी। जब वह इन दोनों के साथ काम कर रही थीं तब वह कई बार बाथरूम में बेहोश हो गई थी। फिर मैंने इस मामले में श्रीदेवीजी की भतीजी माहेश्वरी से मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें : Good Newwz Movie Review: हंसी के कुछ टॉनिक

मुझसे यही कहा कि उन्होंने श्रीजी को बाथरूम के फर्श पर गिरा हुआ पाया था और उनके चेहरे से खून बह रहा था। बोनी सर ने भी मुझे बताया कि एक दिन ऐसे ही चलते हुए श्रीजी अचानक से गिर गईं। जैसा कि मैंने कहा, वह निम्न रक्तचाप से जूझ रही थी।’ इससे पहले केरल के एक DGP ने कहा था कि श्रीदेवी की मौत एक हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। 24 फरवरी, 2018 को देश की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत की चौंकाने वाली खबर ने देश चौंका दिया था।

खबरों के मुताबिक श्रीदेवी (Sridevi) को दुबई में उनके होटल के कमरे के बाथटब में उनके पति बोनी कपूर ने बेहोशी की हालत में पाया था। मृत्यु प्रमाण पत्र में कहा गया है कि मौत ‘दुर्घटनावश डूबने’ के कारण हुई। इसके बाद उनकी रहस्यमयी मौत को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थीं। लेखक द्वारा इस रहस्य से पर्दा उठाने के साथ ही उन सभी अटकलों पर विराम लग गया।

इसे भी पढ़ें : Year Ender 2019: वर्ष के शीर्ष 5 बॉलीवुड गीत

54 वर्ष की श्रीदेवी (Sridevi) की 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी। फिल्म ‘चांदनी’ में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस की मौत से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा था। जाह्नवी और बोनी कपूर कई इंटरव्यू में यह बात जाहिर कर चुके हैं कि वह अब तक श्रीदेवी को खोने के सदमे से उबर नहीं पाए हैं।