Vidya Balan: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन का नाम आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में आता है विद्या बालन ने अपने करियर में कई धमाकेदार फिल्में की है अपनी अदाओं से लाखों दिलों को धड़काने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन आए दिन सुर्खियों पर बनी रहती हैं विद्या बालन का नाम भले ही आज हर कोई जानता हो लेकिन एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस अपना स्ट्रगल पीरियड देख रही थी उन दिनों अपने करियर में विद्या बालन ने काफी लो फेज देखने को मिले थे. एक बार तो प्रोड्यूसर ने उनके साथ ऐसी हरकत कर दी थी कि एक्ट्रेस में 6 महीने तक अपनी शक्ल शीशे में नहीं देखी थी और उनकी हालत बहुत खराब हो चुकी थी इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है आइए जाने..

विद्या बालन ने खुद इस बात का खुलासा किया कैसे एक रात में उन्हें फिल्म से से हटाने का फैसला लिया गया, इसके बाद लगातार उन्हें कई रिजेक्शन देखने में लिख तकरीबन 13 फिल्मों में रिप्लेस करने के बावजूद एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी. वो कहती हैं कि जब एक प्रोड्यूसर ने उन्हें रिप्लेस किया तो लोगों का उन्हें देखने का नजरिया ही बदल गया। इतना ही नहीं, उनके साथ काफी बुरी तरह व्यवहार किया गया। जिसके बाद से एक्ट्रेस अपने आपसे नज़रें नहीं मिला पा रही थी.

एक्ट्रेस ने आगे बताया जिन प्रोड्यूसर्स ने एक समय उन्हें ठुकराया था उनके साथ बुरा बर्ताव किया था अब वही लोग हैं फिल्मों में लेने की बात करते हैं वह फोन करके उनकी फिल्म में एक्टिंग करने के लिए पूछते हैं लेकिन अब विद्या बालन साफ तौर पर इंकार कर देती हैं. विद्या ने हाल ही में एक किस्सा शेयर करते हुए बताया उन्हें वहां से हटा दिया गया था लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि इस बारे में उन्हें जानकारी भी नहीं दी गई थी जिसके बाद विद्या की मां ने फिल्म की शूटिंग को लेकर सवाल किया तब उन्हें बताया गया कि विद्या को फिल्म से हटा दिया गया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म जलसा में दिखने वाली हैं यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसके प्रमोशन की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है विद्या बालन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज किया है.