बॉलीवुड के मशहूर दबंग भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) करोड़ों दिलों की धड़कन बने बैठे हैं सलमान की फैन फॉलोइंग न सिर्फ भारत देश में है बल्कि अन्य देशों में भी सलमान के फैंस ढेरों है सलमान ने कई फिल्में की जिस फिल्म में उन्होंने कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस के साथ भी काम किया है, सलमान खान (Salman Khan) की उम्र 50 के आसपास हो गई है लेकिन सलमान आज भी कुंवारे हैं यूं तो सलमान के दो भाई अरबाज खान और छोटा भाई सोहेल खान भी है लेकिन यह दोनों शादीशुदा है और सिर्फ सलमान ही है उन्होंने अब तक शादी नहीं की है अब जाहिर सी बात है शादी नहीं की है तो सलमान (Salman Khan) की कोई संतान भी नहीं है अब सवाल उठता है कि उनकी 2255 करोड़ की सम्पत्ति किसके नाम होगी।

सलमान से अक्सर ही उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे जाते हैं सलमान खान 2255 करोड़ की संपत्ति के मालिक है अब ऐसे में सवाल उठता है कि इस संपत्ति को वह किसके नाम करेंगे इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान ने बताया कि वह अपनी करोड़ों की संपत्ति दान कर देंगे बीइंग ह्यूमन नाम एक non-profit ऑर्गेनाइजेशन जो सलमान चलाते हैं उससे जो भी पैसा मिलता है वह अनाथ बच्चों के काम में आता है ऐसे में सलमान खान ने कहा कि वह अपनी सारी संपत्ति उन्हें अनाथ बच्चों के नाम कर देंगे।

बता दे सलमान के पास ट्रिपल एक्स फ्लैट है जिससे उन्होंने हाल ही में करीब ₹30करोड़ में खरीदा है, इसके अलावा सलमान का पनवेल में एक आलीशान फार्महाउस है जो 100 एकड़ का है महंगे महंगे शोपीस भी रखे हुए हैं. सलमान की देश ही नहीं विदेश में भी प्रॉपर्टी है. इतना ही नहीं उनका कार कलेक्शन भी काफी बड़ा है, उनके पास रोल्स रॉयस, मर्सिडीज बेज gl-class, रेंज रोवर एक्सेस, बीएमडब्ल्यू एक्स 6, लग्जरी गाड़ियां हैं साथ ही करोड़ों की एक याट भी है.

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान की आने वाली फिल्म किक टू होगी जिसमें सलमान के साथ जैकलिन फर्नांडीस और पूजा हेगडे नजर आएंगी.