The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) कश्मीरी पंड‍ितों पर बनी इस दिल दहला देने वाली फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफ‍िस पर धूम मचा दी थी। इस फ़िल्म को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

The Kashmir Files

टैक्स फ्री हुई फिल्म

आपको बता दें, फिल्म की रिलीज के पहले से ही इसे टैक्स फ्री किए जाने की मांग हो रही थी। बीते दिन इस फिल्म को सबसे पहले हरियाणा में टैक्स फ्री किया गया था। जिसके बाद अब इस फिल्म को गुजरात और मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने की जानकारी खुद प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने दी है।

फिल्म को मिली 9.9 रेटिंग

The Kashmir Files

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), अनुपम खेर (Anupam Kher) और दर्शन कुमार (Darshan Kumaar) स्टारर इस फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने IMDb पर भी धूम मचा दी है। जहां दर्शक फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म को क्रिटिक्स से भी खूब वाहवाही मिल रही है।

फिल्म के रिलीज के कुछ वक्त बाद ही फिल्म की आईएमडीबी (IMDb) रेटिंग 10 में से 10 हो गई थी। हालांकि दर्शकों के बढ़ते रिव्यूज के बाद फिल्म की रेटिंग को जरा सा नुकसान हुआ। जिसके चलते फिल्म की ताजा रेटिंग 9.9 पर आ गई।

इसे भी पढ़ें- बंगाली एक्ट्रेस Roopa Dutta निकली ‘जेबकतरी’ कहीं किसी बीमारी का शिकार तो नहीं