The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है, फिल्म को लेकर अलग-अलग मत सामने आ रहे हैं. फिल्म कि कहीं तारीफ हो रही है तो कहीं विवाद निकल कर सामने आ रहा है. देश में इन दिनों यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है फिल्म को रिलीज हुए अब 8 दिन बीत चुके हैं, फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है आठवें दिन फिर फाइल्स ने 100 करोड़ का कलेक्शन कर पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, इतना ही नहीं अष्टमी फाइल्स ने इस मामले में आमिर खान की सुपर डुपर हिट फिल्म दंगल का भी रिकॉर्ड चूर चूर कर दिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- द कश्मीर फाइल्स ने इतिहास रच दिया है. 8वें दिन फिल्म ने 19.15 करोड़ कमाए. ये कलेक्शन बाहुबली 2 (19.75 करोड़) के करीब है और दंगल (18.59 करोड़) से ज्यादा है. ये दोनों ही फिल्में आइकॉनिक हिट्स हैं. द कश्मीर फाइल्स ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर्स फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. दूसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 19.15 करोड़ कमाए. भारतीय बाजार में फिल्म का कुल कलेक्शन 116.45 करोड़ हो गया है.

इस कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म दूसरे वीकेंड में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर देगी फिल्म को तमिल तेलुगू कन्नड़ मलयालम में भी डब किया जाएगा और द कश्मीर फाइल को लेकर काफी बस बना हुआ है.