vaani kapoor congratulates kapil sharma on the third child in the kapil sharma show
vaani kapoor congratulates kapil sharma on the third child in the kapil sharma show

‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में इस हफ्ते देओल फैमिली की तीनों पीढ़ियां एक साथ नजर आने वाली हैं. ‘पल पल दिल के पास’ को प्रमोट करने के लिए धर्मेंद्र, सनी देओल और करण देओल एक साथ कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे.

कपिल शर्मा के शो में आने का मतलब है कि जमकर हंसी मजाक. कपिल शर्मा शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल, धर्मेंद्र और करण देओल नजर आ रहे हैं. हालांकि सपना बने कृष्णा अभिषेक धर्मेंद्र के साथ शोले को लेकर मजाक कर रहे हैं.

‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ के इस वीडियो में सपना बने कृष्णा अभिषेक धर्मेंद्र से पूछते हैं, ‘शोले फिल्म में आप और अमितजी इतना टॉस किए, मैच तो एक भी नहीं खेला फिर.’ इस पर धर्मेंद्र ठहाका लगाकर हंसते हैं और सपना को जवाब देते हैं, ‘मैच मैं खेलता रहा न, वो तो टॉस करता रहा.’ सपना की ये बात सुनकर न सनी देओल समेत सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. वैसे भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आने वाले सेलेब्रिटी पहले ही कमर कसकर आते हैं. 

करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है. करण देओल की फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. सलमान खान और अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर करण देओल की फिल्म को लेकर पोस्ट भी डाली है.

Leave a comment

Your email address will not be published.