Priyanka Chopra: यूं तो बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना नाम कमा चुकी है लेकिन एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक ऐसी हसीना है जिनके फिगर और लुक्स को देखकर हर कोई उनके (Priyanka Chopra) पीछे भागने लग जाता है उन्होंने अपने लुक्स और काम के जरिए काफी चर्चे बटोरी हैं. वहीं अभी हाल ही में उन्होंने (Priyanka Chopra) अपनी मेमॉयर भी बना ली है। जिसे वे आज यानी 9 फरवरी को लॉन्च करने वाली हैं। इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्रामर हैंडल से इसका एक टीजर ऑडियो बुक के रूप में रिलीज किया.

हाल ही में प्रियंका का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका बताती हैं कि एक डायरेक्टर को मेरे ब्रेस्ट से परेशानी थी और उस डायरेक्टर ने उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी करवाने की भी सलाह दी थी प्रियंका (Priyanka Chopra) ने इंटरव्यू देते समय बताया कि साल 2000 में जब मैंने मिस वर्ल्ड का ताज अपने सर रखा तो मेरे पास कोई भी कमी नहीं होती लेकिन फिल्म के डायरेक्टर ने ऐसी बात कह कर मुझे निराश किया और मैंने वह फिल्म छोड़ दी अपने करियर की शुरुआत कर रही थी लेकिन डायरेक्टर ने उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी करवाने को कहा साथ ही अपने उसको भी ठीक करवाने के लिए कहा था.

प्रियंका उस समय अपने करियर की शुरुआत कर रही थी और डायरेक्ट पर की ऐसी बात सुनकर सोच में पड़ गई थी जब उन्होंने कई बार कहा कि मैं जैसी हूं मैं ठीक हूं मैं ब्रेस्ट सर्जरी नहीं करवाना चाहती हूं तब उन्होंने कहा मैंने बहुत सी एक्ट्रेस को वापस घर जाते हुए देखा है तुम्हें बकवास नहीं करना चाहिए अभी तुम नहीं हूं प्रियंका ने इस बात का भी खुलासा किया कि उस वक्त उनके साथ उनके मैनेजर भी मौजूद थे और उनके मैनेजर डायरेक्टर की बात से सहमत भी थे.