Untitled 1 Recovered Recovered 31 पोस्टमॉर्टम को तैयार हैं Sonali Phogat के घरवाले, लेकिन रख दी है ये बड़ी शर्त

Sonali Phogat: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्टअटैक का बाद निधन हो गया है. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) सिर्फ 41 साल की थी और सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बताया जा रहा है कि सोनाली अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थीं. फोगाट (Sonali Phogat) राजनीति के साथ साथ ग्लैमर की भी खूब शौकीन रही हैं, इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती थी और अपनी तरह-तरह की वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं..

गोवा में भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट की मौत के दो दिन बाद उनके परिवार के एक सदस्य ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्होंने पोस्ट मॉर्टम परीक्षण के लिए अपनी सहमति दे दी है लेकिन इस शर्त के साथ कि प्रक्रिया की विडियोग्राफी कराई जाए.

सोनाली फोगाट के एक अन्य रिश्तेदार मोहिंदर फोगाट ने कहा कि परिवार ने इस शर्त पर पोस्ट मॉर्टम की अनुमति दी है कि पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी करवाई जाए. उन्होंने कहा, ‘पुलिस ने हमें बताया कि पोस्ट मॉर्टम करने के बाद हमारी शिकायत के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.’

बिग बॉस 14′ का बेहद चर्चित चेहरा हरियाणा की सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. शो में उन्होंने सोनाली फोगाट दिवंगत पति का जिक्र किया था. वो हमेशा कहतीं कि मेरे पति ने मुझे राजनीति में सक्रिय होने में मदद की और हमेशा मेरा साथ दिया. एक्ट्रेस होने का अलावा एक राजनैतिक चेहरा थीं. बीती रात गोवा में उन्हें हार्ट अटैक आया.