Parineeti Chopra: बीते कई सालों से लगातार सुर्खियों में छाया हुआ रियलिटी शो हुनरबाज देश की शान सबका फेवरेट बना हुआ है, शो में मिथुन चक्रवर्ती करण जौहर और परिणीति चोपड़ा जज बने हुए हैं. आने वाले एपिसोड में शो में परिणीति चोपड़ा का स्वयंवर स्पेशल एपिसोड दिखाया जाएगा, जिसका प्रोमो वीडियो मेकर्स में शेयर कर दिया है आइए देखें क्या खास होने वाला है शो में..

इन दिनों परिणीति चोपड़ा के लिए दुल्हा ढूंढा जा रहा है. इस बीच मेकर्स ने इस स्पेशल एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख आप भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो सकते हैं. मेकर्स ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें हुनरबाज़ के मंच पर रेड कलर की शर्ट और जींस पहने हाथों में वरमाला थामें एक शख्स भागता हुआ आता है.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma की मां ने भरे शो में की बहू की जमकर तारीफ, सास बहू में है बेहद प्यार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके साथ बैकग्राउंड म्यूजिक मैं सलमान खान का गाना मुझसे शादी करोगी बजता हुआ सुनाई दे रहा है और इस गाने पर वरमाला हाथ में लिए एक शख्स उल्टा सीधा डांस कर रहा है.

इतना ही नहीं यह शख्स स्टेज पर ही सबके सामने क्यूटेस्ट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को आई लव यू कह कर प्रपोज करने लगता है, तभी अपनी कुर्सी पर बैठे मिथुन चक्रवर्ती बोलते हैं कि ओ काके चुप हो वरना एक चपेट मारकर मुंह का एंगल बिगाड़ दूंगा..

बता दे यह सब मजाक के रूप में हो रहा है, इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. और बीते कई सालों से यह अशोक सबका फेवरेट बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- पति विकी कौशल बाहों में नजर आई Katrina Kaif, पार्टी से लौटते वक्त हो गई तस्वीरें वायरल..