Hardik Pandya: क्रिकेट प्रेमियों के लिए हमें खबर लेकर आए हैं (Team India) दरअसल इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच में 9 जून से 5 T20 मैच की सीरीज खेली जाएगी सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी केएल राहुल करेंगे। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का खुलासा होना अभी बाकी है. चोट से परेशान चल रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने IPL में वापसी कर अपनी फॉर्म बेहेतर की और टीम में फिर से एक बार अपनी जगह बना ली। हार्दिक की गैरमौजूदगी में कमान वेंकटेश अय्यर के हाथों में दी गई, वेंकटेश अय्यर ने पिछले साल कोलकाता के लिए आइपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था जिसके चलते उन्हें टीम में लाया गया, इस साल आईपीएल में वे अपना काम नहीं दिखा पाए.

हार्दिक ने गुजरात टाइटन की कैप्टन्सी में टीम ने जीत हासिल की. अब उनकी जगह टीम इंडिया में पक्की है. हम आपको बता दें, हार्दिक को अब इंटरनेशनल टीम में कप्तान भी बनाया जा सकता है। हार्दिक पांड्या ने इस आईपीएल में 487 रन बनाए और गेंद से भी अच्छा योगदान दिया।

पांड्या की वजह से ढेरों ऑलराउंडर के लिए भी मुश्किलें कड़ी हो गई हैं. इसमें वेंकटेश अय्यर का नाम भी शामिल है। पहले माना जा रहा था कि वेंकटेश अय्यर टीम इंडिया में अपनी जगह बना लेंगे और हार्दिक पांड्या को बाहर रहना पढ़ जाएगा, लेकिन ऐसा नही दिख रहा है। अब वेंकटेश अय्यर पर भी खतरा मंडरा रहा है.